Breaking News

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर व उनकी पत्नी पर धोखाधड़ी का केस हुआ दर्ज

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज प्रभाकर  उनकी पत्नी फरहीन पर गुरुवार को धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ. मनोज की पहली पत्नी संध्या प्रभाकर ने फर्जी ढंग से दिल्ली स्थित फ्लैट बेचने का आरोप लगाते हुए मालवीय नगर थाने में मुद्दा दर्ज कराया. संध्या लंदन में रहती हैं. उनका आरोप है कि मनोज  फरहीन ने शिकायत करने पर भयंकर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी.

संध्या का आरोप है कि फरहीन ने उनसे फ्लैट लौटाने के लिए 1.50 करोड़ रुपये की मांग की थी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पहले यह पारिवारिक मामला लग रहा था लेकिन जाँच के बाद खुली परतों से पता चला कि फरहीन की उस संपत्ति पर नजरें हैं.

फरहीन पेशे से अभिनेत्री रह चुकीं

पेशे से अभिनेत्री रह चुकी फरहीन ने अपने फिल्मी करियर की आरंभ तमिल  कन्नड़ फिल्मों से की थी. बाद में वह मुंबई आ गईं. कुछ हिंदी फिल्मों में कार्य करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड का दामन छोड़ दिया  प्रभाकर से विवाह कर ली, जिसके बाद उनके संध्या से संबंध बेकार हो गए.

संध्या के दूसरे पति ने खरीदा था फ्लैट

संध्या के मुताबिक, उनके दूसरे पति दिवंगत लक्ष्मी चंद पंडित ने 1995 में दिल्ली के सर्वप्रिया विहार में 7/18 बिल्डिंग में दूसरी मंजिला स्थित फ्लैट खरीदा था. सारे कागजात भी लक्ष्मी चंद पंडित के नाम पर ही हैं. संध्या इस फ्लैट में 2006 तक रहीं. इसके बाद इसमें उनके भाई ने निवास किया. भाई के बाद उनका एक दोस्त अगस्त 2018 तक इस फ्लैट में रहा. इसके बाद उनका परिवार इस फ्लैट को कभी-कभार प्रयोग करता था.

ताला तोड़कर फ्लैट पर अतिक्रमण किया: संध्या

संध्या ने आरोप लगाया है कि जुलाई 2019 में उन्हें अपने भाई से पता चला कि मनोज प्रभाकर के गुंडों ने फ्लैट का ताला तोड़ा  अतिक्रमण करलिया. दिलचस्प बात यह है कि मनोज  उनकी पत्नी फरहीन अपने दो बेटों के साथ इसी बिल्डिंग में पहली मंजिल पर रहते हैं.पुलिस ने बोला कि इस मुद्दे में जाँच प्रारम्भ हो चुकी है  प्रभाकर तथा उनकी पत्नी के बयान रिकार्ड किए जाएंगे.

About Samar Saleel

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...