Breaking News

महिला को हुआ ब्रीफकेस से प्यार, तो कर ली शादी, जानिए हैरान करने वाली प्रेम कहानी

मास्को। रूस के मॉस्को में एक हैरान करने वाला मामला तब सामने आया जब पता चला कि एक महिला ने ब्रीफकेस से ही शादी कर ली है। 24 साल की रेन गॉर्डन नर्सरी स्कूल की टीचर हैं। उन्हें निर्जीव वस्तुओं से प्यार हो जाता है। सिर्फ प्यार ही नहीं वो निर्जीव वस्तुओं की ओर फिजिकली आकर्षित हो जाती हैं।

उनके इसी आकर्षण की वजह से वो एक ब्रीफकेस से प्यार कर बैठीं। रेन पहली बार अपने ब्रीफकेस गिडिऑन से एक दुकान में पांच साल पहले मिलीं। वो शॉपिंग करने गई थीं जब वो उस ब्रीफकेस की ओर आकर्षित हो गई थीं। वो उसपर से नजरें ही नहीं हटा पा रही थीं इसलिए उन्होंने उसे खरीद लिया।

युवास्था में रेन को कई चीजों की ओर आकर्षण हो जाता था मगर वो उन चीजों के बारे में किसी से कहती नहीं थीं क्योंकि उनका कहना था कि लोग उन्हें पागल समझते। मगर अब बड़े होने पर वो लोगों को अपने ब्रीफकेस से प्यार के बारे में बताती हैं जिससे लोगों में निर्जीव वस्तुओं से प्यार करने की भावना बढ़े।

रेन के अनुसार, जब मैं गिडिऑन को देखती हूं तो मेरा दिल एक पल के लिए रुक जाता है। मैं उसके सिल्वर, मिरर रिफलेक्शन से बेइंतहा प्यार करती हूं। लोग मेरी भावनाओं को नहीं समझते। उनको लगता है कि मैं पागल हूं।

ब्रीफकेस को खरीदने के बाद रेन उसको लेकर पढ़ने भी जाती थीं। इसी साल जून में उन्होंने गिडिऑन से शादी कर ली। उनकी शादी में परिवार और दोस्त शामिल हुए थे। ये शादी कोई आधिकारिक शादी नहीं थी मगर रेन इस बात से खुश हैं कि उनका रिश्ता गिडिऑन के साथ आगे बढ़ा। रेन ने बताया कि वो लगातार 3-4 घंटे रेन से बातें कर सकती हैं। रेन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 2017 में वो एक पुरुष के साथ रिलेशनशिप में थीं मगर वो रिश्ता सिर्फ 2 साल ही चल पाया। रेन ने कहा- जब मुझे ब्रीफकेस और उस व्यक्ति के बीच किसी एक को चुनना था तो मैंने ब्रीफकेस को चुना।

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...