Breaking News

रोमांस के महीने फरवरी में रिलीज होने वाली हैं ये वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

दुनियाभर में फैली कोरोना वायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान दर्शकों को एंटरटेन करने वाले ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT) पर इस साल एक से बढ़कर एक वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. साल की शुरुआत के साथ ही कई सीरीज की रिलीज डेट का भी ऐलान हो चुका है. फरवरी के महीने की शुरुआत जी5 (Zee5) ने ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ (Lahore Confidential) की रिलीज के साथ की है. आज हम आपको बताएंगे कि फरवरी में आपको एंटरटेन करने के लिए कौन-कौन सी वेब सीरीज (Web Series) और फिल्में हैं कतार में.

फिल्म ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ (Lahore Confidential) 4 फरवरी को रिलीज हुई है. फिल्म में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), अरुणोदय (Arunoday Singh) और करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने लीड रोल निभाया है. फिल्म की कहानी रॉ की एजेंट अनन्या यानी ऋचा चड्ढा की कहानी है, जो एक मिशन के तहत पाकिस्तान जाती है और वहां आईएसआई के एजेंट रॉफ जाफरी यानी अरुणोदय से प्यार कर बैठती है.

12 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर वेब सीरीज ‘लाइव टेलीकास्ट’ स्ट्रीम होगी. यह एक हॉरर सीरीज है, जिसमें काजल अग्रवाल लीड रोल में नजर आएंगी. सीरीज के ट्रेलर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

क्रैश

वहीं 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर जी5 पर एक्सक्लूसिव सीरीज क्रैश (Crashh) रिलीज होगी. सीरीज में चार भाई-बहनों की कहानी है. अनुष्का सेन, अदिति शर्मा और रोहन मेहरा लीड रोल में नजर आएंगे.

‘द फैमिली मैन 2’

‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) जल्द ही 12 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक तांडव को लेकर चल रहे विवाद के कारण सीरीज की रिलीज डेट बढ़ाई जा सकती है.

‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर मर्डर मिस्ट्री ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ (The Girl on the Train) बहुत जल्द दर्शकों के सामने होगी. यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 26 फरवरी को रिलीज होने वाली है. नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज होने वाली यह फिल्म रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित है. फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ (The Girl on the Train) मई 2020 में थियेटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड महामारी के कारण इसकी रिलीज टलती गई.

About Ankit Singh

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...