Breaking News

जौनपुर के पूर्व सांसद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, रंगदारी मांगने का है आरोप

एक तरफ उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते पूरा प्रशासनिक और पुलिस अमला हलाकान है, वहीं दूसरी तरफ बाहुबली नेता अपने कारनामो से पुलिस की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं. बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर संसदीय सीट से सांसद रहे बाहुबली धनंजय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. धनंजय सिंह की गिरफ्तारी की कार्यवाही एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक से रंगदारी मांगने के मामले में की गई है. पूर्व सांसद पर कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक ने अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया था.

जानकारी के अनुसार जौनपुर पुलिस की एक टीम ने रविवार की रात धनंजय सिंह के जौनपुर स्थित आवास पर छापेमारी की. पुलिस टीम ने आवास से पूर्व सांसद के साथ ही विक्रम सिंह को भी गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक अभिनव सिंघल ने पूर्व सांसद के खिलाफ  शिकायत दर्ज कराई थी. यह कंस्ट्रक्शन कंपनी मुजफ्फरनगर की है.

सिंघल ने बाहुबली नेता पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था. उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि धनंजय सिंह ने रंगदारी न देने पर उनका अपहरण करा लेने और जान से मार देने की धमकी दी है. पुलिस ने इसी शिकायत के आधार पर रविवार की रात छापेमारी कर धनंजय और उनके एक सहयोगी विक्रम सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जाता है कि कंपनी के पास लगभग 300 करोड़ की लागत से जिले में सीवर लाइन बिछाने का टेंडर है. कंपनी के मालिक की ओर से ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद सक्रिय हुये पुलिस महकमे ने पूर्व सांसद के आवास पर छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. छापेमारी के लिए आधा दर्जन थानों की पुलिस फोर्स लगाई गई थी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पीएम मोदी और सीएम योगी आज गजरौला में गरजेंगे, दूसरे-तीसरे चरण के लिए करेंगे प्रचार

लखनऊ। पश्चिम यूपी में पहले चरण की आठ सीटों पर शुक्रवार को जहां मतदान की गहमागहमी ...