Breaking News

पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, भाजपा नेताओं को बताया चोर, सभी समाज अखिलेश को संसद में भेजने को तैयार

पूर्व विधायक बोले कि राज्यसभा सांसद, जिला पंचायत अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों को भ्रष्टाचार के आरोप में किया जाये गिरफ्तार

बिधूना/औरैया। समाजवादी पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के साढ़ू एवं बिधूना क्षेत्र के पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता (एलएस) का शनिवार को एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें उनके बिगड़े बोल सामने आये हैं। वीडियो में पूर्व विधायक जिले के भाजपा नेताओं को चोर व डकैत बता रहे हैं साथ ही आरोप लगा रहे हैं कि इन्होंने पूरा क्षेत्र लूटकर रख दिया है।

पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता पिछले लोकसभा चुनाव के समय भाजपा में शामिल हो गये थे। जिसके बाद 2019 के चुनाव में लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी की मदद की थी। 2022 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा से बिधूना विधानसभा क्षेत्र से पार्टी का टिकट मांगा था। मगर नहीं मिला था। लेकिन 2023 में हुए नगर पंचायत चुनाव में वह अपने पुत्र वैभव गुप्ता को भाजपा से चेयरमैन पद का टिकट दिलाने में सफल रहे थे। लेकिन चुनाव में वैभव गुप्ता को पराजय हांथ लगी थी। अभी वह विधवत रूप से समाजवादी पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं।

👉  लोकसभा का यह चुनाव संविधान बचाने व आने वाली पीढ़ी के भविष्य का है- अखिलेश यादव

वायरल वीडियो शुक्रवार का कस्बा के मोहल्ला लोहामंडी स्थित धर्मशाला का बताया जा रहा है। जहां पर सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव के समर्थन में एक नुक्कड़ सभा का आयोजन हुआ था। वहां पर कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से पीडीए प्रत्याशी एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पुत्री अदिति यादव अपने पिता के समर्थन में वोट मांगने आयीं थी‌ं। इसी नुक्कड़ सभा में पूर्व विधायक भाजपा के जिले के जनप्रतिनिधियों पर जमकर बरसे और उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार करने की बात कही।

नुक्कड़ सभा के दौरान पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता ने भाजपा के जनप्रतिनिधियों को चोर बताते हुए कहा कि इस चुनाव में यादव, मुसलमान, वर्मा एवं पाल समाज के सारे लोग और सबसे ज्यादा शाक्य समाज आज अखिलेश यादव को संसद में भेजने को तैयार है। वीडियो में पूर्व विधायक कह रहे हैं कि कहना चाहता हूं उन लोगों से जो भारतीय जनता पार्टी की लोग हैं और लगातार अखिलेश यादव पर उंगली उठाते हैं। मैं कहता हूं यहां की राज्यसभा सांसद चोर है, डकैत है। इसने पूरा क्षेत्र लूट कर रख दिया है।

👉  शक्तिशाली सौर तूफान धरती से टकराया, संचार उपग्रह और पावर ग्रिड्स को हो सकता है नुकसान

पूर्व विधायक यहीं पर नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि यहां का जिला पंचायत अध्यक्ष कम से कम 500 करोड़ का मालिक है, कहां से हो गया। मैं कहना चाहता हूं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से कि यहां के राज्यसभा सांसद को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया जाए। यहां के जिला पंचायत अध्यक्ष को, यहां के पदाधिकारियों को गिरफ्तार किया जाए। भाजपा जनता पार्टी औरैया सारी की सारी चोर है।

वह आगे कह रहे हैं कि कुछ लोग जो ईमानदार हैं उन्हें घर पर बैठ के रखा गया है, और जो घर पर बैठे हैं, उनमें आधे से अधिक लोग आज अखिलेश यादव का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने नौजवानों से बात करते हुए कहा कि तुम्हें नौकरी मिलने वाली नहीं है, आप पुलिस में जाने वाले भी नहीं है। आपको यह मौका तभी मिल सकता है जब अखिलेश यादव हिंदुस्तान की गद्दी पर बैठेंगे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

अखिलेश की जनसभा में फिर हुआ हंगामा, कार्यकर्ताओं ने फाड़े पर्दे; पुलिस ने लिया एक्शन तो फेंके पत्थर

आजमगढ़:  आजमगढ़ जनपद में एक बार फिर अखिलेश की जनसभा में कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। ...