Breaking News

तांत्रिक के कहने पर पिता ने एक के बाद एक 5 बच्‍चों की कर दी हत्‍या

हरियाणा के जींद जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक हैवान पिता की गंदी करतूत सामने आई है. जिले के डिडवाड़ा गांव में एक व्यक्ति ने तांत्रिक के कहने पर अपने 5 बच्चों की हत्या कर दी. 17 जुलाई को डिडवाड़ा गांव से दो लड़कियां गायब हुई थीं. पिछले सप्ताह दोनों के शव हांसी बुटाना लिंक नहर से बरामद हुए थे.

5 साल में जुम्मा के सभी पांचों बच्‍चों की मौत हो चुकी है. गुरुवार को पंचायत के सामने आरोपी पिता ने अपना गुनाह कबूला. इसके बाद पंचायत ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी बाप ने बताया कि एक तांत्रिक के कहने पर उसने अपने सभी बच्चों की हत्या कर दी.

जुम्मा के सभी बच्‍चों की उम्र 11 साल से कम थी. हालांकि, उसने पूरे मामले में पंचायत के सामने आकर माफी मांगी है, जिसके बाद पुलिस को बुलाकर आरोपी को गिरफ्तार करवाया गया है. आरोपी को पकड़ने की पुष्टि देर रात जींद के एसपी अश्विन शैणवी ने की है. मामले का खुलासा होने के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई. आरोपी की तीन लड़कियां और दो लड़के बताए जा रहे हैं, जिन सबकी हत्या कर दी गई है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...