Breaking News

लखनऊ पूर्व विधानसभा उपचुनाव में ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सामने आया उत्तराखण्ड समाज

• लखनऊ पहुंचे देवभूमि के सीएम पुष्कर सिंह धामी, राजनाथ सिंह और ओपी श्रीवास्तव के लिए मांगा वोट

• मोदी जी के सपनो के भारत को हम सब मिलकर संजोएंगे, पूर्व विधानसभा में बहेगी विकास की गंगा-ओपी श्रीवास्तव

लखनऊ। उत्तराखण्ड के सीएम पुष्कर सिंह धामी लखनऊ पहुंचे। यहां उन्होंने सांसद प्रत्याशी राजनाथ सिंह और पूर्व विधानसभा में हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में जनता से वोट मांगा।

लखनऊ के कल्याणपुर में पर्वतीय महापरिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई और कार्यकर्ताओं के मेहनत व जनता द्वारा मिल रहे समर्थन को लेकर आभार जताया। इस कार्यक्रम में उन्होंने लखनऊ से सांसद प्रत्याशी राजनाथ सिंह और पूर्वी विधानसभा में उपचुनाव प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव जी को अधिक से अधिक मतों से विजई बनाने के लिए अपील की।

भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव

पुष्कर धामी ने कहा कि लखनऊ से मुझे बहुत कुछ सीखने का सौभाग्य मिला है। यहां से मेरा गहरा नाता है। आज का लखनऊ देखकर यह कह सकता हूं कि राजनाथ सिंह ने यहां की तस्वीर बदल दी है।

आज रात भी मौसम बिगड़ने की आशंका, अंतरिक्ष की उथल-पुथल से विमान-खेती पर असर; US ने बताया आंधी-तूफान का कारण

प्रधामंत्री मोदी के नेतृत्व में हम साकार भारत की परिकल्पना को साकार होते देख रहे हैं। कार्यक्रम में भाजपा के युवा नेता नीरज सिंह, लखनऊ महानगर महामंत्री त्रिलोक अधिकारी, मेयर सुषमा खर्कवाल सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। उन्होंने राजनाथ सिंह को 5 लाख वोटो से और ओपी श्रीवास्तव को दो लाख वोटो से विजय बनाने का आह्वान किया।

पूर्व विधानसभा में बहेगी विकास की गंगा

लखनऊ पूर्वी विधानसभा से उपचुनाव प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा ने मुझे आप सब की सेवा के लिए ही यहां प्रत्याशी बनाया है। जनता के द्वारा मिल रहे समर्थन से मैं अभिभूत हूं। मोदी जी के सपनों के भारत को हम सब मिलकर पूरा करेंगे।

भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राजनाथ सिंह जी के नेतृत्व में पूर्वी विधानसभा में विकास की गंगा बहेगी। पूर्वी विधानसभा विकसित भारत की संकल्पना को साकार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी। उन्होंने कहा कि जब से धामी जी ने उत्तराखंड की बागडोर संभाली है, उत्तराखंड के विकास को नए पंख लग गए हैं। लखनऊ वासी विपक्ष के साथ दो दो हाथ करने के लिए तैयार है।

जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं से जनता प्रभावित

ओपी श्रीवास्तव जी लगातार जनसंपर्क और नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से जनता के बीच में बने हुए हैं। सुबह उन्होंने शालीमार गैलेन्ट में लोगो से मुलाकात की, फिर सेक्टर डी. रेजीडेन्ट वेलफेयर एसोसिऐसन में जनसभा के बाद मन्दिर बी-ब्लाक इन्दिरा नगर में गन्ने के रस का वितरण किया।

भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के लिए वोट मांग रहा सपा विधायक का परिवार, पति गायत्री जेल में बंद हैं

शाम को मुंशी पुलिया, शिवशक्ति पीठ शनिदेव ए. ब्लाक इन्दिरा नगर में विशाल भव्य आरती और भंडारे में भाग लिया। उसके बाद पेपरमिल तिकोना पार्क में जनसभा को संबोधित करने के बाद पर्वतीय महापरिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय के 80 बीटेक छात्रों का एचसीएल कंपनी में औद्योगिक दौरा

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा बीटेक एवं बीसीए अंतिम वर्ष ...