Breaking News

कोरोना वायरस से बचने के लिए पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने प्रभु श्रीराम से लगाई गुहार

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 11 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. इतना ही नहीं ढ़ाई लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है. वहीं पाकिस्तान में भी यह वायरस अब तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है.

दो सप्ताह पहले तक पाकिस्तान में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 100 भी नहीं थी लेकिन अब यह वायरस तेजी से फैल रहा है. इन सबके बीच पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. दानिश कनेरिया ने ट्वीट कर प्रभु श्रीराम से मदद की गुहार लगाई है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने ट्वीट किया,’प्रभु श्रीराम सभी को अच्छा स्वास्थ्य दें. मैं कोरोना वायरस से सभी की सुरक्षा की प्रार्थना करता हूं.’ बता दें, दानिश कनेरिया पाकिस्तान के लिए खेलने वाले केवल दूसरे हिंदू क्रिकेटर हैं.

पाकिस्तान में अब तक कोरोना वायरस से अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है. इतना ही नहीं इस वायरस के कारण संक्रमित लोगों की संख्या पाकिस्तान में 510 को पार कर गई है. खबरों की मानें तो, पाकिस्तान के सिंध में कोरोन वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 267 हैं जबकि बलोचिस्तान में 92, पंजाब में 96, खैबर पख्तूनख्वा में 23, गिलगित बाल्तिस्तान में 21, इस्लामाबाद में 10 और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में एक व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर है.

बात अगर भारत की करें तो यहां पर इस वायरस के कारण संक्रमित लोगों की संख्या 300 से अधिक पार हो चुकी हो.इतना ही नहीं इस वायरस से कारण पांच लोगों की मौत हो चुकी है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...