Breaking News

बीजेपी में शामिल हुए पूर्व टीएमसी सांसद दिनेश त्रिवेदी

पूर्व रेल मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के सांसद दिनेश त्रिवेदी आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं। 12 फरवरी को राज्यसभा में टीएमसी सांसद के पद से इस्तीफा देने वाले दिनेश त्रिवेदी को बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी में शामिल कराया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद थे।

बीजेपी में शामिल होने के बाद दिनेश त्रिवेदी ने कहा, ”मैं चुनाव प्रक्रिया में सक्रिय रहूंगा, चाहे मैं चुनाव लड़ूं या नहीं। बंगाल ने टीएमसी को खारिज कर दिया है। वे प्रगति चाहते हैं, न कि भ्रष्टाचार या हिंसा। वे वास्तविक परिवर्तन के लिए तैयार हैं। राजनीति ‘खेला’ नहीं है, यह गंभीर है। वह (सीएम ममता बनर्जी) अपने आदर्शों को भूल गई हैं।”

उन्‍होंने कहा, ”बंगाल में हम आइकन और आदर्शों के बारे में बात करते हैं, लेकिन हम जो देखते हैं वह विपरीत है। हिंसा और भ्रष्टाचार का मॉडल नहीं है, जिसके लिए बंगाल खड़ा है। यह मॉडल बंगाल को अंधेरे दिनों में ले जाएगा। राज्य में इतनी क्षमता है और हम इसे बेकार नहीं जाने दे सकते है।

हाल के हफ्तों में तृणमूल के कई सदस्यों और पूर्व सदस्यों ने भाजपा की ओर रुख किया। पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से कल कोलकाता की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करने की उम्मीद है। वह पार्टी में शामिल होंगे या इसके लिए अभियान अभी भी स्पष्ट नहीं है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा, ”जब मैं दिनेश त्रिवेदी की बात करता था तो मैं हमेशा कहता था कि वो एक अच्छे व्यक्ति गलत पार्टी में हैं और ये वो भी महसूस करते थे। अब सही व्यक्ति सही पार्टी में है, जहां हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनका उपयोग देश की सेवा में कर सकेंगे।”

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 27 मार्च से 29 अप्रैल तक आठ चरणों में होगा, जिसके परिणाम 2 मई को घोषित किए जाएंगे।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय का निर्णय: 2 घंटे से कम समय की घरेलू फ्लाइट में नहीं मिलेगा खाना

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देशभर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बेकाबू होती ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *