Breaking News

रीजनल मैथमेटिकल ओलम्पियाड में सीएमएस के चार छात्र चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के चार मेधावी छात्रों अतुल पाण्डेय, नमन मिश्रा, प्रेरक अग्रवाल एवं उज्जवल शर्मा ने रीजनल मैथमेटिकल ओलम्पियाड में चयनित होकर लखनऊ का गौरव बढ़ाया है। यह प्रतियोगिता होमी भाभा सेन्टर फाॅर साइन्स एजूकेशन (एच.बी.सी.एस.ई.) के तत्वावधान में आयोजित हुई, जिसमें देश भर के मेधावी छात्रों ने प्रतिभाग कर अपने ज्ञान-विज्ञान का जोरदार प्रदर्शन किया।

कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में चयनित होकर सीएमएस छात्रों ने एक बार फिर से अपने मेधात्व का परचम लहराया है। अब ये छात्र इण्डियन नेशनल मैथमेटिकल ओलम्पियाड (आई.एन.एम.ओ.) में प्रतिभाग करेंगे।

सीएमएस।के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी श्री हरि ओम शर्मा ने बताया कि सीएमएस के इन मेधावी छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय सीएमएस के शैक्षिक वातावरण एवं अपने अनुभवी व विद्वान शिक्षकों के आत्मीयतापूर्ण मार्गदर्शन एवं प्रोत्साहन को दिया है। श्री शर्मा ने आगे कहा कि वैज्ञानिक युग के महत्व को स्वीकारते हुए सीएमएस अपने छात्रों का दृष्टिकोण वैज्ञानिक एवं विश्वव्यापी बनाने के उद्देश्य से जोरदार प्रयास कर रहा है जिसकी बदौलत सीएमएस छात्र विभिन्न राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में नये नये कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...