Breaking News

बिधूना में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो बच्चों समेत चार घायल

बिधूना। कोतवाली बिधूना क्षेत्र में दो अगल-अलग स्थानों पर मार्ग दुर्घटनाओं में बाइक सवार चार लोग घायल हो गये है। पहली घटना पसुआ मोड़ के सामने हुई। जिसमें बाइक सवार दो बच्चों समेत तीन लोग घायल हो गये। जबकि दूसरी घटना कस्बा में बाईपास रोड़ पर हुई। जिसमें बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। चारों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से सभी घायलों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

सहार में हुए जमीनी विवाद के आरोपी पूर्व फौजी को पुलिस किया गिरफ्तार, बंदूक कारतूस के अलावा सुतली बम हुए बरामद

पहली घटना – कस्बा के मोहल्ला अम्बेडकर निवासी रजा मोहम्मद पुत्र छिद्दन शुक्रवार को अपने दो बच्चों साहिल व पायल के साथ हरचन्दपुर के पास देवराव में निमंत्रण खाने गया था। जहां से रजा मोहम्म्द देर शाम लगभग 6 बजे रूरूगंज होने हुये घर वापस आ रहा था।

फाइलेरिया उन्मूलन के लिए ग्राम प्रधान भी आ रहे आगे, जागरूकता को लेकर आयोजित हुई सामुदायिक बैठक

वह बिधूना-अछल्दा मार्ग पर पसुआ मोड़ के पास पहुंचा ही था कि तभी उसकी बाइक आगे जा रहे ट्रेक्टर में पीछे से टकरा गयी। जिससे बाइक सवार रजा मोहम्म्द उसका पुत्र साहिल (13) व पुत्री पायल (09) वर्ष वहीं गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गये। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस से तीनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया गया। जहां पर उनके उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

दूसरी घटना – दूसरी घटना देर शाम करीब 6ः30 बजे कस्बा के बेला रोड़ बाईपास पर बंगाली आरा मशीन के सामने की है। जहां पर एक युवक अपनी बाइक से किसी काम से बाईपास होते हुये मुख्य चैराहे की ओर आ रहा था। वह बाईपास पर बंगाली आरा मशीन के सामने पहुंचा ही था। तभी सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह वहीं गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया।

बिधूना में टीबीए चुनाव में पहले दिन 6 नामांकन पत्र हुए दाखिल, 14 नामांकन पत्रों की हुई बिक्री, चुनाव को लेकर तहसील में सरगर्मी

टक्कर मारने के बाद वाहन बेला की ओर भाग गया। घटना के कुछ समय बाद ही सीओ महेन्द्र प्रताप सिंह वहां निकल रहे थे।

जिन्होंने कोतवाली में फोन कर पुलिस को बुलाकर गंभीर घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती पहुंचवाया। जहां पर उसका उपचार चल रहा है। बताया गया कि घायल युवक अपना नाम पता कुछ भी बता पाने की स्थित में नहीं है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...