Breaking News

फ़िरोज़ाबाद में दारोगा की गोली मारकर हत्या, खुलासे के लिए चार टीमें गठित

फिरोजाबाद जनपद के अरांव थाने में तैनात उप निरीक्षक दिनेश मिश्रा की गुरुवार की रात में अज्ञात बदमाशों द्वारा की गई गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। हालांकि एसएसपी ने दावा किया है कि घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

फ़िरोज़ाबाद में दारोगा की गोली मारकर हत्या, खुलासे के लिए चार टीमें गठित

रात में आगरा रेंज के आईजी दीपक कुमार ने घटनास्थल का दौरा किया और उन्होंने घटना में शामिल बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। बताते चलें कि अरांव थाने में तैनात उप निरीक्षक दिनेश मिश्रा दहेज से जुड़े एक मामले की विवेचना करने के लिए गुरुवार की शाम को एक गांव गए थे। उनके साथ उनका एक परचित व्यक्ति भी था। रात में करीब साढ़े आठ बजे जब यह लौट रहे थे तभी चंद्रपुरा गांव के निकट ही सुनसान जगह पर बदमाशों ने इन्हें गोली मार दी। आनन फानन में उन्हें मेडिकल कालेज भेजा गया था जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

👉दारू पार्टी देने से इनकार करने पर दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

इस घटना से एक बार फिर जनपद की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिये है। एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। इधर आईजी आगरा जोन दीपक कुमार ने रात में ही घटनास्थल का दौरा किया और उन्होंने एसएसपी को घटना का शीघ्र खुलासा करने के निर्देश दिए है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...