Breaking News

दारू पार्टी देने से इनकार करने पर दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

बरेली। खुशी में लड्डू मांगा जाता है और खिलाया भी जाता है। उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। लड्डू को लेकर ऐसा कांड हो गया कि पुलिस भी सन्न रह गई।यहां एक दलित युवक के घर बेटा पैदा हुआ। कुछ युवक दलित युवक के घर पहुंचे और दावत के लड्डू खिलाने की मांग करने लगे।

दलित युवक उस समय लड्डू नहीं खिला पाया। आरोप है कि इसी बात पर दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस पूरे मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अभी तक 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

👉लेडी डॉन शाइस्ता नहीं जैनब निकली असली खिलाड़ी, जानें पूरा मामला

पूरा मामला बरेली जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र के पीपरथरा गांव का है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि बेटा पैदा होने की खुशी में घर पर दावत दी गई थी। दावत में दबंग नहीं आए थे। दावत के बाद दबंग घर पहुंचे और दावत का लड्डू खिलाने के लिए कहने लगे। मृतक युवक ने कहा कि लड्डू खत्म हो गए हैं।मगर जल्द ही लड्डू खिलाएंगे।

दारू पार्टी देने से इनकार करने पर दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

फिर दबंगों ने शराब पीलने की बात कही। इस पर भी मृतक युवक ने इनकार कर दिया और कहा कि दावत देंगे, लेकिन अभी नहीं। इस बात से दबंग इतने नाराज हो गए कि वे युवक को घसीटकर बाहर ले गए। फिर बेरहमी से उसकी पिटाई कर डाली, जिससे युवक की मौत हो गई।पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया है और 3 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इस पूरे मामले पर एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र फरीदपुर के ग्राम पीपरथरा में एक व्यक्ति को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई थी। कुछ गांव के युवकों द्वारा मिठाई खिलाने को लेकर उससे कहा गया। उस व्यक्ति द्वारा किसी कारण से मिठाई खिलाने को मना किया गया।इस कारण कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई। अभी तक 4 में से 3 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...