Breaking News

विवाद के बाद पथराव-फायरिंग में एक की मौत, पिता पुत्र सहित दो घायल

फिरोजाबाद। जनपद के थाना दक्षिण क्षेत्र अंतर्गत बड़ी छपैटी पर गोदाम मालिक और टिर्री वाले के बीच हुये झगड़े के दौरान विवाद बढ़ गया और इस दौरान फायरिंग और पथराव भी हो गया। जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से गोली लगने से घायल व एक अन्य घर से बाहर निकल कर आया घायल व उसके पिता भी घायल हो गये। वहीं गंभीर घायल को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सरकारी ट्रामा सेंटर में नगर विधायक मनीष असीजा के साथ, एसएसपी सचिन्द्र पटेल, एसपी सिटी संग थाना पुलिस पहुंच गया तो मौके पर भी काफी संख्या में पुलिसबल तैनात हो गया। बताते चलें कि थाना दक्षिण क्षेत्र बडी छपैटी पर संजय गुप्ता के गोदाम का माल एक टिर्री वाला उतार रहा था।

इस दौरान जहां टिर्री वाला खड़ा था वहीं एक चूड़ी का गोदाम भी था, उसका वाहन बाहर खड़ा था जिसमें माल लदा था, इस दौरान टिर्री वाला कुछ उस वाहन के माल से टच हो गया, जिसमें कुछ माल क्षतिग्रस्त हो गया, इसी बात को लेकर गोदाम से आये व्यक्ति व टिर्री वाले में विवाद हो गया। जिसे एक बार बाहर आकर संजय गुप्ता ने समझाबुझाकर शांत कर दिया।

संजय गुप्ता के अनुसार उसके बाद काफी संख्या में दूसरे पक्ष से लोग आ गये, इसके बाद पथराव फायरिंग भी शुरू कर दी। जिसमें वह खुद घायल हो गये। उनका बेटा लवीश गुप्ता भी गोली लगने से घायल हो गया तो एक अन्य अमित गुप्ता पुत्र उमाशंकर गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों को जिला अस्पताल के सरकारी ट्रामा सेंटर लाया गया। जहां अमित गुप्ता को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं मौके पर कई थानों का पुलिस फोर्स पहुंच गया। एसएसपी सचिन्द्र पटेल, एसपी सिटी, सीओ सिटी आदि ने मौका मुआयना किया। इसके अलावा नगर विधायक मनीष असीजा भी जिला अस्पताल पहुंच गये।

Loading...

उन्होंने घटना को निंदनीय बताया और कहा कि छोटी सी बात पर इतना बड़ा मामला होना काफी निंदनीय है जिसमें एक व्यक्ति की जान तक चली गई, इस मामले में वे उच्चाधिकारियों से बात करेंगे, दोषियों पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिये। वहीं एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने कहा कि घनी आबादी वाला क्षेत्र है एक गोदाम के पास एक वाहन खड़ा था जिसमें चूडी आदि लदी थी तो कुछ चूड़ी डैमेज हुई तो दोनों पक्षों में विवाद हुआ, पथराव और फायरिंग हुई। जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुये, जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर काफी संख्या में पुलिसबल तैनात है, हमारी पांच छह टीमें लगी हुई हैं पूरी घटना की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा, सख्त कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा ने प्रशासनिक बल एवं धनबल से जीता उपचुनाव: नरेश उत्तम पटेल

फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मीडिया से मुखातिब होते हुए ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *