Breaking News

स्वर्गीय बेला शाही की स्मृति में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

बाराबंकी। होपवेल हॉस्पिटल के तत्वावधान में देवा के सिदबाही गांव में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। न्यायमूर्ति केडी शाही की धर्मपत्नी स्व. श्रीमती बेला शाही की स्मृति में आयोजित किये गये स्वास्थ्य शिविर में न्यायमूर्ति केडी शाही, अपर महाधिवक्ता विनोद कुमार शाही, प्रमोद कुमार शाही, ने संयुक्त रूप से फीता काट कर शिविर का शुभारंभ किया।

देवा विकास खंड के ग्राम पंचायत सिदबाही में होपवेल हास्पिटल के निर्देशक डॉ. शहीर अहमद उर्फ शादाब, डाक्टर मो. काफी, डा. शारिक, और समाजसेवी कदीर अहमद सिद्दीकी जफर इशरार आदि लोगों द्वारा स्व. बेला शाही की पुण्य तिथि के मौके पर लगाये गये स्वास्थ्य शिविर में आस पास के तमाम लोगों का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।

इस दौरान आसपास के करीब 2 दर्जन से अधिक गांव के लोगों ने स्वास्थ्य शिविर में पहुंच कर अपनी जांच करवाई व निःशुल्क बाटी जा रही दवा का लाभ उठाया। कर्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह एवं एसपी अनुराग वत्स ने स्वर्गीय बेला शाही के चित्र पर पुष्प अर्पित अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

इस मौके पर बोलते हुए अधिकारी द्वय ने कहा कि इस महामारी काल में ऐसे आयोजन निश्चित ही बीमारी से जूझ रहे लोगों को संबल प्रदान करते हैं। उन्होंने होपवेल हॉस्पिटल के निर्देशक डॉ. शहीर के प्रयासों की सराहना करते हुए उनकी खूब प्रशंसा की।

About Samar Saleel

Check Also

फंदे पर लटका मिला गर्भवती महिला का शव, मायकेवाले बोले- ससुरालीजनों ने हत्या कर दी; पुलिस कर रही जांच

मैनपुरी:  उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में शनिवार की देर शाम मोहल्ला भीम नगर में एक ...