Breaking News

समाज विकास सेवा संघ द्वारा सैकङो आदिवासी विद्यार्थियों को मुफ्त पेन-पेंसिल और नोटबुक वितरण

महाराष्ट्र। समय – समय पर “समाज विकास सेवा संघ” के द्वारा मुम्बई और महाराष्ट्र के क्षेत्र में जगह – जगह अनेकों सेवा कार्य किये जाते है। जिसमे दिनांक २२ जुलाई २०२२ को संस्था द्वारा पालघर, डहाणू के 4 विद्यालयों (मोड़गांव पाटिल पाड़ा, मोड़गांव सावरपाड़ा, मोड़गांव वसाहत और मोड़गांव पासोड़ी पाड़ा) में सैकङो जरूरतमन्द विद्यार्थियों को मुफ्त पेंसिल, पेन , रबर, कटर, चॉकलेट टाफियां और कापियों आदि का वितरण किया गया।

समाज विकास सेवा संघ द्वारा सैकङो आदिवासी विद्यार्थियों को मुफ्त पेन-पेंसिल और नोटबुक वितरण

उक्त अवसर पर गांव के सभी शिक्षक सरपंच , उपसरपंच और संघ के समस्त पदाधिकारी सहित भारी संख्या में विद्यार्थी और स्थानीय नागरिक उपस्थित थे। विद्यालयों के प्रधानाध्यापक श्री विलास कुरकुटे, शिवजी वलवी, किरण भोईर, मारुति वलंबा मुख्याध्यापक माहदू रड़का लाहंगे व शिक्षक एवं बच्चो ने संघ के सभी लोगो का स्वागत किया । संस्था के संस्थापक विनय मिश्रा जी, अध्यक्ष पवन करकेरा, रोहिणी तिवार, अनुपम सिंह, सचिन घेरवाड़ा और जनरल सेक्रेटरी कन्हैयालाल यादव ने बच्चों का मार्गदर्शन किया।

पूरा वातावरण बच्चो की मधुर मुस्कान, मासूम किलकारी तथा तालियों की गड़गड़ाहट से सुगन्धित हो उठा । उपस्थित मान्यवरों का संघ के अध्यक्ष पवन करकेरा जी ने आभार व्यक्त किया। और बच्चों के उज्जवल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी। संघ के महासचिव कन्हैयालाल यादव ने उन सभी लोगो को धन्यवाद दिया है जिन्होंने तन,मन और धन से इस सामाजिक कार्य को पूरा करने में सहयोग किया है।

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...