Breaking News

फ्रेंच ओपन 2021: SEMI FINAL के महामुकाबले में नोवाक जोकोविच से होगी राफेल नडाल की भिडंत

फ्रेंच ओपन 2021 बेहद ही रोमांचक दौर में पहुंच गया है. फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल मुकाबले में दुनिया के नंबर वन खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और लाल बजरी के बादशाह राफेल नडाल के बीच टक्कर देखने को मिलेगी.

जोकोविच ने कुछ विपरीत परिस्थितियों से गुजरने के बाद इस मैच में नौवीं वरीयता प्राप्त मैटियो बेरेटिनी को 6-3, 6-2, 6-7 (5), 7-5 से हराया. कोविड कर्फ्यू के कारण इस रोमांचक मैच को देखने के ​लिए स्टेडियम में कोई दर्शक नहीं था.

राफेल नडाल ने इस साल के फ्रेंच ओपन में पहला सेट गंवाया लेकिन रिकॉर्ड 14वीं बार सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रहे. 13 बार के फ्रेंच ओपन चैम्पियन नडाल ने दसवीं वरीयता प्राप्त अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्त्जमैन को 6-3, 4-6, 6-4, 6-0 से हराया.

नडाल तीसरे सेट में 4.3 से पीछे थे लेकिन लगातार नौ गेम जीतकर मैच अपने नाम किया.नोवाक जोकोविच और नडाल दोनों ही खिलाड़ियों ने चार-चार सेट में अपने क्वार्टर फाइनल मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है.

ये दोनों खिलाड़ी 58वीं बार एक दूसरे का सामना करेंगे. जोकोविच अभी 29-28 से बढ़त पर हैं, लेकिन ग्रैंडस्लैम में नडाल 10-6 जबकि फ्रेंच ओपन में 7-1 से बढ़त पर हैं.

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...