Breaking News

अक्षय कुमार और अरशद वारसी की ‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग पूरी, जश्न मनाते हुए टीम का वीडियो वायरल

अरशद वारसी अभिनीत ‘जॉली एलएलबी’ और अक्षय कुमार की ‘जॉली एलएलबी 2’ को दर्शकों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिला था। इन दोनों भागों की सफलता के बाद निर्माताओं ने फिल्म के तीसरे भाग का एलान कर दिया था। फिल्म की शूटिंग भी तेजी से की गई, जिसकी झलकियां प्रशासकों को समय-समय पर देखने को मिली। वहीं अब दर्शकों के लिए एक और दिलचस्प खबर सामने आई है, जो इसकी शूटिंग से जुड़ी हुई है।

अक्षय कुमार और अरशद वारसी की मुख्य भूमिकाओं वाली ‘जॉली एलएलबी’ फ्रेंचाइजी की बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त ने आखिरकार अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। सुभाष कपूर निर्देशित इस फिल्म के बारे में नई जानकारियां एक्स अकाउंट पर साझा किए गए एक वीडियो के जरिए मिली, जहां टीम ‘मार्टिनी शॉट’ नाम के आखिरी शॉट का जश्न मनाने के लिए एक साथ आई थी। वीडियो में फिल्म के क्रू मेंबर्स को ऑफिस सेटिंग में शूटिंग पूरी होने पर ताली बजाते और चीयर करते हुए देखा गया।

यह वीडियो अक्षय कुमार के फैन क्लब की ओर से साझा किया गया है। वीडियो के साथ पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग पूरी हो गई है। स्क्रिप्ट से स्क्रीन तक, यह एक रोमांचक सफर रहा है।’ वीडियो में निर्देशक सुभाष कपूर को भी क्रू मेंबर्स के साथ गले मिलते और जश्न मनाते हुए देखा गया। प्रशंसक भी इस वायरल वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब फिल्म पर जल्द ही पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू होगा।

जॉली एलएलबी फ्रैंचाइजी व्यावसायिक रूप से सफल रही है। पहली दो फिल्मों को उनकी तीखी सामाजिक टिप्पणी और आकर्षक कोर्ट रूम ड्रामा के लिए व्यापक प्रशंसा मिली। तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, क्योंकि इसमें पिछली फिल्मों में जॉली की भूमिका निभाने वाले दो मुख्य अभिनेताओं अक्षय कुमार और अरशद वारसी के बीच आमना-सामना होगा। यह पुनर्मिलन विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह पहली बार है, जब दोनों अभिनेता स्क्रीन साझा करेंगे। दोनों जगदीश नाम के एक चरित्र को निभाएंगे। अरशद वारसी ‘जगदीश त्यागी’ और अक्षय कुमार ‘जगदीश्वर मिश्रा’ के रूप में दिखेंगे।

‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग अजमेर और राजस्थान में की गई है, जिसमें से ज्यादातर शूटिंग अजमेर के एक वास्तविक कोर्ट रूम में 40 दिनों से ज्यादा समय तक चली। इस साल की शुरुआत में अक्षय ने राजस्थान शेड्यूल के खत्म होने की घोषणा करते हुए एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में अभिनेता और उनके सह-कलाकार को खून से लथपथ होकर बाइक चलाते हुए देखा गया था। वीडियो से पता चलता है कि बीटीएस फिल्म के किसी फाइट सीन से हो सकता है। अक्षय ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा था, ‘और यह शेड्यूल खत्म हो गया। जैसा कि आप देख सकते हैं, दोनों जॉली ने राजस्थान में खूब मौज-मस्ती की।’

About News Desk (P)

Check Also

‘एक रात हम डिनर पर गए और फिर बातचीत शुरू हुई’, ऐसे हुई मनीष-करण की दोस्ती की शुरुआत

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और निर्देशक करण जौहर इंडस्ट्री में अपनी दोस्ती के लिए काफी ...