Breaking News

From Alia Bhatt To Veronica Vanij, check out coolest swag ways to sport a stunning Gucci X Adidas bag like a pro

स्टाइल एक यानि बिना कुछ बोलें, खुद को अभिव्यक्त करने का एक तरीका। यह कहावत सच है, और फैशनेबल बने रहने का मतलब अपनी अनोखी स्टाइल को अपनाना है। आलिया भट्ट और वेरोनिका वैनिज (Veronica Vanij) फैशन की दुनिया में दो ऐसे ट्रेंडसेटर हैं जो सामाजिक मानदंडों के अनुरूप नहीं, बल्कि अपनी सहजता के अनुरूप अपना व्यक्तित्व प्रदर्शित करते हैं।

बिजय आनंद ने विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ में 40 हजार फिट की ऊंचाई पर किए गए रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट के बारे में खुलकर बात की

आलिया और वेरोनिका दोनों ही ट्रेंड सेट करने के लिए जाने जाते हैं, न कि आँखें बंध करके किसी भी ट्रेंड को फॉलो करने के लिए। फेशन की बात करते तो दोनों को Gucci X Adidas की हैंडबैग के प्रति काफी प्रेम है। और वह जिस तरह से इस हैंडबैग को कैरी करते है वह काफी स्टाइलिस्ट लगता है। आलिया काफी बार सफेद कलर के ऐसे हैंडबैग के साथ नजर आती है तो वेरोनिका काले कलर के ऐसे हैंडबैग के साथ नजर आती है । यदि आप हैंडबैग को कैसी कैरी करे उसकी स्टाइल प्रेरणा की तलाश में हैं, तो आप इन दोनों अभिनेत्रियों का अनुसरण कर सकते है।

From Alia Bhatt To Veronica Vanij, check out coolest swag ways to sport a stunning Gucci X Adidas bag like a pro

ये रहा उन दोनों Gucci X Adidas की हैंडबैग के साथ शानदार लुक

अद्भुत स्टाइल है न दोनों की? लोगों से हटके फेशन अपना के फेशन ट्रेंड सेट करने के लिए इन दोनों अभिनेत्रियों को सलाम। स्टाइल के मामले में दोनों काफी आगे है। बॉलीवुड फेशन के ऐसे अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें!

About Samar Saleel

Check Also

केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल के समर्थन में डॉ दिनेश शर्मा की जनसभा

• दूसरे चरण के मतदान में मोदी तूफान के आगे तिनके की तरह उड गया ...