Breaking News

नाम बदलने से लेकर भारत में करियर बनाने तक, यहाँ जानिये इस हॉट एक्ट्रेस की लाइफ स्टोरी

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक जैकलीन फर्नाडिज के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। ऐसे में जैकलीन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड बैकग्राउंड से नहीं आती हैं। मिस श्रीलंका से लेकर बॉलीवुड तक का सफर उनके लिए आसान नहीं रहा है। एक्ट्रेस ने बताया है जब वह बॉलीवुड में आई थीं तो उनको नाक की सर्जरी के लिए कहा गया था।

हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिज ने  को इंटरव्यू दिया है। जैकलीन के कहा है कि दूसरे देश से भारत आकर करियर बनाना मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। शुरुआत के दिनों में कई लोगों में मुझे सलाह दी थी कि नाक की सर्जरी करवाओ। ऐसे में कई बार मैं भी खुद से पूछती थी इसकी क्या जरुरत है।

जैकलीन का कहना है कि मुझसे मेरी एजेंसी ने ही कहा था कि आपका नाम काफी विदेशी टाइप का लगता है आप अपना नाम बदल लें। मुझसे कहा गया था। आप अपना नाम बदलकर मुस्कान रख लीजिए। जैकलीन नाम के साथ आपका काम यहां चलना मुश्किल है।

इतना ही नहीं मेरी आइब्रो तक डार्क करने की सलाह दी गई थी। एक्ट्रेस ने बताया है कि एक बार उनको दीवाली पार्टी में ताना भी मारा गया था। जैकलीन ने कहा है कि मुझे सबसे बुरा तब लगा था जब एक बार दिवाली पार्टी में मैं इंडियन पहनकर गई थी, तो कुछ एक्टर्स ने मुझे ताना मारते हुए कहा था कितना भी कोशिश कर लो तुम इंडियन नहीं हो।

एक्ट्रेस ने कहा है कि मुझे अच्छे से पता है कि मैं भारत से नहीं हूं और मैं कभी भी सोनाक्षी सिन्हा जितनी अच्छी हिंदी बोल भी नहीं सकती हूं।यहां तक कि मेरे को-एक्टर्स भी मेरी हिंदी का मजाक बनाया करते थे। इससे मुझे काफी गुस्सा आता था।

जैकलीन ने बात करते हुए कहा है कि ऐसा नहीं है कि मैंने कोशिश नहीं की मैंने हिंदी की क्लास भी सी हैं। इससे पहले मैं सही से हिंदी नहीं बोल पाया करती थी। तो मेरे दोस्त मुझे टोका करते थे। वहीं कुछ लोग मेरा मजाक बनाया करते थे।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...