Breaking News

दीपिका से लेकर युविका तक, किसी ने पति की गोद में तो किसी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्रियां फिल्मों ही नहीं अपने हर फोटोशूट से फैंस के बीच तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैटरनिटी शूट ने फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोरी थी। दीपिका ही नहीं सोनम कपूर और बिपाशा बसु तक ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने मैटरनिटी फोटोशूट से फैशन जगत में तहलका मचा दिया था। चलिए आपको दिखाते हैं इन अभिनेत्रियों के ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट्स।

‘कॉल मी बे’ के प्रीमियर पर लगा सितारों का जमावड़ा, सारा से लेकर करण जौहर तक हुए शामिल

दीपिका से लेकर युविका तक, किसी ने पति की गोद में तो किसी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप
दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में, अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें साझा कर फैंस की खूब तारीफें बटोरी थीं। दीपिका पादुकोण के ब्लैक एंड व्हाइट मैटरनिटी फोटोशूट को काफी पसंद किया जा रहा है। अभिनेत्री ने इन फोटोशूट को साझा कर उन ट्रोल्स को जवाब दिया है, जो उनकी प्रेग्नेंसी को फेक बता रहे थे। यही नहीं, अभिनेत्री के पति रणवीर सिंह ने इसे अपने इंस्टाग्राम की डीपी भी लगा दी है।

युविका चौधरी

टीवी एक्ट्रेस और प्रिंस नरूला की पत्नी युविका चौधरी भी जल्द ही मां बनने वाली हैं। दीपिका के बाद युविका ने अपनी मैटरनिटी फोटोशूट से लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोरी है। बता दें कि युविका और प्रिंस छह साल के बाद पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। हालांकि, काफी सालों से युविका की प्रेग्नेंसी का अंदाजा लगाया जा रहा था, लेकिन अभिनेत्री ने इस साल जून में इसका एलान किया था।

बिपाशा बसु

दीपिका और युविका से पहले बिपाशा बसु भी अपने बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। बिपाशा ने ऑफ शोल्डर ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में तस्वीरें साझा कर एक नया ट्रेंड स्थापित कर दिया था।

करीना कपूर

जेह की प्रेग्नेंसी के वक्त भी करीना कपूर के मैटरनिटी फोटोशूट ने भी इंटरनेट पर आग लगा दी थी। अभिनेत्री ने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें साझा कर फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

ऋचा चड्ढा

हाल ही में बेटी के जन्म से पहले मां बनी ऋचा चड्ढा ने शर्ट को अनबटन कर पति अली फजल की गोद में लेटर मैटरनिटी फोटोशूट कराया था, फैंस को अभिनेत्री का यह फोटोशूट काफी पसंद भी आया था।

About News Desk (P)

Check Also

‘केजरीवाल ने स्वीकारे दिल्ली शराब घोटाले के आरोप’, भाजपा ने इस्तीफे में देरी पर पूछे तीखे सवाल

भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) ने कहा है कि अपने पद से इस्तीफा देने ...