Breaking News

विदेश में धमाल मचाएगी ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’, बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगी स्क्रीनिंग

फिल्म ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ (Superboys of Malegaon) को 68वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है। मशहूर निर्देशक रीमा कागती (Director Reema Kagti) ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। यह फिल्म महाराष्ट्र के छोटे से शहर मालेगांव की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। 9 से 20 अक्टूबर तक चलने वाले इस फिल्म महोत्सव के ‘क्रिएट’ सेगमेंट में इसका प्रदर्शन किया जाएगा।

दीपिका से लेकर युविका तक, किसी ने पति की गोद में तो किसी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

विदेश में धमाल मचाएगी 'सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव', बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगी स्क्रीनिंग

इन सितारों ने किया है फिल्म में काम

इसे 10 अक्टूबर को प्रसिद्ध व्यू वेस्ट एंड और 12 अक्टूबर को ऐतिहासिक कर्जन सोहो सिनेमा में दिखाई जाएगा। एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी प्रोडक्शन की फिल्म ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ को वरुण ग्रोवर ने लिखा है। इस फिल्म में आदर्श गौरव, विनीत कुमार सिंह और शशांक अरोड़ा ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

टीआईएफएफ में होगा वर्ल्ड प्रीमियर

फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 13 सितंबर को 49वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में होगा। फिल्म को फिल्म निर्माण और दोस्ती के इर्द-गिर्द बुना गया है। यह बताती है कि जब ये दो चीजें टकराती हैं तो क्या होता है।

नासिर शेख के जीवन पर बनी है फिल्म

‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ मालेगांव शहर के फिल्मकार नासिर शेख के जीवन पर आधारित है। यह प्राइम वीडियो की ओरिजनल फिल्म है। रितेश सिधवानी, जोया अख्तर, रीमा कागती और फरहान अख्तर इस फिल्म के कार्यकारी निर्माता हैं।

About News Desk (P)

Check Also

‘केजरीवाल ने स्वीकारे दिल्ली शराब घोटाले के आरोप’, भाजपा ने इस्तीफे में देरी पर पूछे तीखे सवाल

भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) ने कहा है कि अपने पद से इस्तीफा देने ...