Breaking News

चौथी क्लास में पढ़ने वाली 11 बच्चियों से इस हैवान टीचर ने किया रेप, पीड़िता माँ से बोली:’ये देखो खून निकल…’

स्कूल में भी बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि तेलंगाना के वानापार्थी में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। चौथी क्लास में पढ़ने वाली 11 बच्चियों ने 26 साल के एक शख्स पर रेप और छेड़छाड़ का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपी को रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

रेप का आरोपी कोई और नहीं बल्कि टीचर था
पुलिस के मुताबिक, चौथी क्लास में पढ़ने वाली लड़कियों में से किसी के साथ स्कूल परिसर में तो किसी के साथ ट्यूशन के दौरान रेप और छेड़छाड़ किया गया। आरोपी की उम्र 26 साल की है। बच्चियों ने बताया कि स्कूल के अलावा घर पर ट्यूशन के बहाने बुलाते थे और फिर गंदी हरकते करते थे।

ब्लीडिंग होने पर खुलासा हुआ
इतनी बड़ी वारदात को खुलासा दो बच्चियों के ब्लीडिंग होने से हुआ। दरअसल आरोपी टीचर कई दिनों से स्कूल से बच्चियों से गंदी हरकते करता था। पुलिस के मुताबिक, मामले का खुलासा तब हुआ, जब दो लड़कियों में से एक ने अपने मां से ब्लीडिंग होने की शिकायत की। जब मां ने पूछा कि क्या हुआ? तब उसने पूरे मामले का खुलासा किया।

खुलासा करने वाली बच्ची की उम्र महज 10 साल
जिस बच्ची ने इतनी बड़ी करतूत से खुलासा किया, उसकी उम्र महज 10 साल थी। आरोपी ने उसे भी ट्यूशन के बहाने घर बुलाया था। जब उसे ब्लीडिंग होने लगी तो वह रोती हुई अपनी मां के पास पहुंची। बच्ची को देख मां सब समझ गई। पहले तो लगा कि ऐसा सिर्फ उनकी बच्ची के साथ ही हुआ है, लेकिन जब मामला पुलिस तक पहुंचा और पड़ताल हुई तो पुलिस से लेकर परिवार और स्कूल स्टाफ सब चौंक गए। स्कूल की एक नहीं बल्कि 11 बच्चियों को उस टीचर ने शिकार बनाया था।

About News Room lko

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...