Breaking News

दशहरा मेला देखने गई 15 वर्षीय बच्ची का सामूहिक बलात्कार, दो नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक 15 वर्षीय लड़की का अपहरण करने के बाद दो लड़कों ने कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। घटना गुरुवार की है, जब नाबालिग अपने दो भाइयों के साथ दशहरा मेला देखने गई थी।वह घर लौट रही थी तभी बाइक सवार दो लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया और एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप किया।

बाद में वे उसे गंभीर हालत में वहीं छोड़कर मौके से भाग गए। लड़की के चाचा ने उसे पाया और उसकी मां को सूचित किया, जिसके बाद दोनों शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस के पास पहुंचे। एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कथित तौर पर बलात्कार की शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया और इसके बजाय छेड़छाड़ का हवाला देते हुए मामला दर्ज कर लिया। कथित तौर पर पुलिस ने लड़की से कहा कि अगर उसने बलात्कार का जिक्र किया तो उसकी प्रतिष्ठा बर्बाद हो जाएगी और कोई भी उससे शादी नहीं करेगा।

परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उससे यह भी कहा कि आरोपियों को तीन महीने में रिहा कर दिया जाएगा, क्योंकि आरोपी भी नाबालिग हैं। हालांकि, पुलिस ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि वे लड़की की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, जिसके बाद जरूरत पड़ने पर आरोप जोड़ दिए जाएंगे।

About News Desk (P)

Check Also

AKTU : विशेष व्याख्यान में उद्यमिता पर हुई चर्चा

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (AKTU) के प्रबंधन संकाय की ओर से कुलपति ...