Breaking News

गौहर खान ने सीख ली एक दिन में घुड़सवारी

मुंबई। अनकन्वेंशनल और मुश्किल किरदारों को निभानेवाली गौहर खान अपने दर्शकों के लिए कोई नया नाम नहीं हैं। अपने किरदार में परफेक्शन पाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती हैं, फिर वह चाहे ड्रामा हो, रोमांस हो या एक्शन हो। और कुछ ऐसा ही उन्होंने एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ होने जा रही अपनी ओरिजिनल सीरिज़ शिक्षा मंडल…इंडियाज बिगेस्ट एजुकेशन स्कैम के लिए किया, जब उन्हें पता चला कि एक सीन में उन्हें घुड़सवारी करनी है। बस फिर क्या था, अपने उस एक सीन को परफेक्ट बनाने के लिए गौहर ने घुड़सवारी सीख ली, वो भी महज़ एक दिन में। इस सीरिज़ में गौहर एक तेज़ तर्रार पुलिस अधिकारी की भूमिका में नज़र आनेवाली हैं।

एक दिन में घुड़सवारी सीखने के अनुभव के बारे में जब गौहर से बात की गई तो उन्होंने कहा, ”इस शो में अपने दम पर मैंने काफी स्टंट किए हैं। शो में एक दृश्य था, जहाँ मैं घुड़सवारी कर रही हूँ और मुझे नहीं पता था कि घोड़े की सवारी कैसे की जाती है। लेकिन कहते है ना जब आपका किरदार आपसे कुछ मांगता है तो इसे प्रामाणिक बनाने के लिए आपको अपना सब कुछ देना पड़ता है। मेरे पास भी अन्य कोई रास्ता नहीं था सो मैंने घुड़सवारी सीखी। हमारे पास ज्यादा समय नहीं था, इसलिए मैंने इसे एक दिन में कर दिया।

एक आत्मविश्वासी सवार होने में लगभग छ: महीने लगते हैं, लेकिन मुझे एक दिन में मूल बातें सीखनी थीं। हालांकि इसका सारा श्रेय हमारे एक्शन डायरेक्टर सलाम सर और उनकी टीम को जाता है, जिन्होंने मुझे धैर्यपूर्वक घुड़सवारी सीखाई। सच कहूँ तो मेरे लिए यह बहुत मुश्किल था, लेकिन साथ ही साथ प्रेरणादायी भी था। अनुराधा का किरदार निभाते हुए मुझे कई बार उपलब्धि का अहसास हुआ। शो में हमने खूब खून, पसीना और आंसू बहाए हैं; हमने बहुत काम किया है! मैं खुश हूँ कि हमारे निर्देशक अफजल सर ने जो मुझ पर विश्वास जताया, उस विश्वास पर मैं खरी उतरी। यह उनका ही विश्वास था, जिसे मैंने निराश नहीं किया।”

सैयद अहमद अफजल द्वारा निर्देशित इस सीरिज़ में गुलशन देवैया और पवन राज मल्होत्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सामाजिक रूप से प्रासंगिक और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, शिक्षा मंडल भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का खुलासा करेगी, जो भारत में कमजोर छात्रों को प्रभावित करती है। तो क्या आप उन्हें सभी बाधाओं को पार करते हुए और पूरे विश्वास के साथ निडर होकर व्यवस्था को चुनौती देते हुए देखने के लिए तैयार हैं? यह एमएक्स ओरिजिनल सीरीज 15 सितंबर से एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध होगी। -अनिल बेदाग़

About Samar Saleel

Check Also

अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी में सिर्फ बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड के सितारे भी होंगे शामिल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के ...