Breaking News

शाहरुख खान से शादी के बाद मुबंई में नहीं बसना चाहती थीं गौरी खान, फिर इस वजह से बदला फैसला

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी एक मशहूर शख्सियत हैं। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की निर्माता होने के साथ-साथ गौरी इंटीरियर डिजाइनर भी है। शाहरुख की तरह गौरी भी अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में गौरी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने डेली रूटीन पर भी खुलकर चर्चा की और कहा कि उनके बच्चे उनके लिए प्राथमिकता हैं।

साक्षात्कार में गौरी ने अपनी डेली रूटीन के बारे बात करते हुए कहा, ‘मैं सुबह जल्दी उठने वाली इंसान नहीं हूं, क्योंकि देर रात तक घर में सब जगे होते हैं। ऐसे में मैं सुबह 10 बजे तक उठती हूं। मेरे लिए सुबह की कॉफी, जिम, दोपहर का खाना, मेरा काम और मेरे बच्चे मेरी पहली प्राथमिकता हैं’।

गौरी ने आगे कहा, ‘ मैं आर्यन, सुहाना और अबराम के लिए समय निकालती हूं, खासकर तब जब अबराम स्कूल से घर वापस आता है। इस दौरान मैं उसके साथ कुछ समय बिताती हूं। मुझे सिंपल लाइफ पसंद हैं, जबकि शाहरुख रातभर में जागने वाले इंसान हैं, ये बात वे खुद भी कहते हैं’।

गौरतलब है कि शाहरुख खान और गौरी खान तीन दशक से साथ हैं, दोनों की शादी को 32 साल से अधिक का समय हो गया है। हाल ही में एक अन्य साक्षात्कार में गौरी ने बताया था कि शाहरुख और गौरी ने एक ही दिन में तीन शादियां की थी, जिसमें एक पंजीकृत विवाह के साथ मुस्लिम और हिंदू रीति रिवाज से शादी की गई थी। पहले गौरी मुंबई में बसने से झिझक रहीं थी, लेकिन, गौरी को मुबंई से लगाव तब हो गया, जब शाहरुख खान शोहरत मिली और उन्होंने मन्नत में अपना आशियाना बनाया।

गौरी ने अपनी किताब ‘माई लाइफ इन डिजाइन’ में खुलासा किया था कि समुद्र किनारे बसे ‘मन्नत’ को खरीदने के बाद शाहरुख को आर्थिक समस्या से जूझना पड़ा था, जिसके बाद गौरी ने मन्नत के लिए इंटीरियर डिजाइनर की भूमिका निभाई। उन्होंने कहा, ‘अपना खुद का घर डिजाइन करने के काम ने मुझे नई चीजें सीखने और समझने का मौका दिया’।

About News Desk (P)

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...