Breaking News

Film ‘हाउसफुल 4’ का नया गाना “छम्मो” हुआ रिलीज…

फिल्म हाउसफुल 4 इस हफ़्ते रिलीज के लिए तैयार है और रिलीज से पहले मेकर्स ने फ़िल्म से नया गाना “छम्मो” रिलीज कर दिया है, जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट थिरकते हुए नजर आ रही है। फ़िल्म के इस नए मज़ेदार गाने को खूब पसंद किया जा रहा है, नजीतन छम्मों गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। हाउसफुल 4 के नए गाने में फिल्म की पूरी कास्ट अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है।

यह गाना फिल्म में सम्पूर्ण कास्ट के पुर्नजन्म से पहले फिल्माया गया है। सीतमगढ़ के महल में अक्षय कुमार,बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े इश्क फरमाते हुए नजर आ रहे हैं जिसका प्रशंसकों को लंबे समय से इंतज़ार था। फ़िल्म हाउसफुल 4 से सबसे पहले “चुम्मा” गाना रिलीज हुआ था, जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था। उसके बाद ‘शैतान का साला’ और फिर ‘द भूत सॉन्ग’ रिलीज किया गया था, लेकिन ‘शैतान का साला’ से बाला ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। जहां हर कोई बाला चैलेंज के साथ अक्षय कुमार का हुक स्पेट करता हुआ नजर आ रहा है और अब फ़िल्म के नए गीत “छम्मो” के साथ दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है।

हाउसफुल 4 की रिलीज से पहले ही फिल्म के सभी गाने सुपरहिट हो गए हैं और अब दर्शकों को फ़िल्म की रिलीज का इंतज़ार है। “हाउसफुल 4” साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हंसी के पटाख़े फोड़ने के लिए तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...