Breaking News

लीजेंड्स लीग में गौतम गंभीर ने किया कमाल, 32 गेंदों में बनाएं इतने रन

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर इस समय लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 में खेल रहे हैं और इंडिया महाराजा के कप्तान हैं। कप्तान के तौर पर उनको उतनी सफलता नहीं मिली है, लेकिन एक बल्लेबाज के तौर पर उन्होंने 41 की उम्र में 21 साल वाले तेवर दिखाए हैं। एलएलसी में गौतम गंभीर ने लगातार तीसरा अर्धशतक जड़ा है और वे गेंदबाजों के खिलाफ जमकर चौके-छक्के लगा रहे हैं।

WPL 2023: मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स को हराया, दर्ज की लगातार पांचवीं जीत

गौतम गंभीर

गंभीर ने इससे पहले लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले मैच में एशिया लॉयन्स के खिलाफ और दूसरे मैच में वर्ल्ड जाएंट्स के खिलाफ अर्धशतक जड़े थे। हालांकि, उन दोनों मैचों में टीम को जीत नहीं मिल सकी थी, लेकिन इस मैच में भारत को बड़ी जीत मिली। पहले मैच में गंभीर के बल्ले से 39 गेंदों में 54 और दूसरे मैच में 42 गेंदों में 68 रन बनाकर अपने इस नए करियर का दमदार आगाज किया था।

मुरली विजय ने केएल राहुल को दी ये सलाह, कहा क्रिकेट के अगले सुपरस्टार..

मंगलवार 14 मार्च की रात को भी गौतम गंभीर के बल्ले से आग निकली। उन्होंने इंडिया महाराजा के अहम मैच में अर्धशतक जड़ा और टीम को जीत दिलाने का काम किया। इस मैच में गौतम गंभीर ने 32 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और वे 36 गेंदों में नाबाद 61 रन बनाने में सफल रहे। गंभीर के अलावा रोबिन उथप्पा ने भी एशिया लॉयन्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और 88 रन की पारी खेली।

About News Room lko

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...