Breaking News

जीशान अशरफ ने इस खिलाडी को दी खुली चेतावनी, कहा:’टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह…’

इस साल हर एक क्रिकेटर की कोशिश टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की टीम में जगह बनाने पर है. जिसका एक रास्ता खिलाड़ियों के पास इंटरनेशनल मैच के साथ ही लीग्स भी हैं. जहां भारतीय क्रिकेटरों के पास आईपीएल (IPL) के रूप में मौका है तो पाकिस्तानी खिलाड़ियों के पास पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के रूप में एक मौका है. जहां खिलाड़ी वर्ल्ड कप टीम के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगे.

पीएसएल शुरू हो चुका है और पाकिस्तानी खिलाड़ी वर्ल्ड कप टीम की दावेदारी पेश करने में लग गए हैं. खिलाड़ियों के बीच भी इसे लेकर मुकाबला शुरू हो चुका है. पीएसएल की फ्रेंचाइजी पेशावर जल्मी की ओर से खेलने वाले 38 साल के कामरान अकमल (Kamran Akmal) को 27 साल के युवा विकेटकीपर जीशान अशरफ की ओर से चेतावनी मिली है. अकमल ने गत विजेता क्वेटा ग्लेडियेटर्स के खिलाफ नाबाद 101 रन की पारी खेली थी. वहीं जीशान ने मुल्तान सुल्तान की ओर से इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ 29 गेंदों पर 50 रन बनाए थे.

बल्ले और ग्लव्ज दोनों से करेंगे प्रदर्शन
मैच के बाद जीशान ने कहा कि वह कामरान अकमल (Kamran Akmal) का सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा कि पीएसएल के हर सीजन में अकमल अच्‍छा प्रदर्शन करते हैं. जीशान को लगता है कि इस बार वह अकमल को कड़ी चुनौती देंगे. इस युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह बनाने को लेकर अकमल के साथ उनका मुकाबला है. उन्होंने कहा कि वह बल्ले और ग्लव्ज दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे और किस्मत पर छोड़ देंगे. जो फैसला करेगी कि कौन नेशनल टीम में जगह बनाने में सफल होता है. जीशान ने कहा कि अकमल इस पीएसएल सीजन में अच्छा कर रहे हैं. यहां तक कि वह हर सीजन में अच्छा प्रदर्शन करते हैं, मगर इस बार वह खुद भी प्रदर्शन कर रहे हैं. यह सही है कि अकमल एक सीनियर क्रिकेटर हैं, मगर अब उनकी मुझसे प्रतियोगिता है.

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...