Breaking News

शादी के बाद काम पर लौटी गौहर खान, लेकिन फ्लाइट में एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से हो गया सामना

एक्ट्रेस गौहर खान ने जाने-माने म्यूजिक कम्पोजर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार संग शादी कर ली है। गौहर और जैद की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शादी के तुरंत बाद ही गौहर खान भी अपने काम पर वापस लौटते हुए नजर आईं। गौहर खान एयरपोर्ट पर भी नजर आईं, जहां से उनकी फोटो और वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं।

Gauhar Khan

गौहर खान को फ्लाइट में उनके एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन मिल गए, जो उन्हें शादी की बधाइयां देते हुए भी नजर आए। गौहर खान और कुशाल टंडन का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 14 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

कुशाल टंडन ने वीडियो में कहा, “मैं अपने घर जा रहा था और मैं गौहर के लिए काफी खुश हूं, क्योंकि वह काफी सुंदर लग रही है।” कुशाल टंडन ने वीडियो में गौहर खान को भी दिखाया और कहा, “शायद मुझे आपको असलियत में मुबारकबाद देनी थी।  इसलिए आपको शादी की बहुत-बहुत मुबारकबाद…” वीडियो के आखिर में कुशाल टंडन ने कहा, “हाय किस्मत…” गौहर खान और कुशाल टंडन के इस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Gauhar Khan

गौहर खान और जैद दरबार का निकाह 25 दिसंबर क्रिसमस के खास मौके पर हुआ। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों का निकाह मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में हुआ, जहां इस शादी में गौहर और जैद के परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त ही शामिल हुए।

About Aditya Jaiswal

Check Also

शाहरुख ने ऐसा क्या कर दिया कि रोज शुक्रिया अदा करते हैं करण? स्टार निर्देशक ने किया खुलासा

करण जौहर हिंदी फिल्मों के बेहद मशहूर निर्देशकों में से एक हैं। अपने करियर में ...