Breaking News

GOOGLE ने सितंबर 2021 तक सभी कर्मचारियों के लिए WFH का किया विस्तार

टेक दिग्गज Google के कर्मचारी कोरोना महामारी के कारण लगभग एक साल से घर के लिए काम कर रहे हैं। अब, Google ने सितंबर 2021 तक घर से काम बढ़ाया है और जब कार्यालय फिर से खुलते हैं, तो कर्मचारी सप्ताह में तीन दिन के लिए कार्यस्थल को बंद कर सकते हैं और बाकी दिनों में घर से काम कर सकते हैं। Google द्वारा होम ऑर्डर से काम का नया विस्तार कंपनी के 200,000 कर्मचारियों के “लगभग सभी” को प्रभावित करेगा।

रिपोर्ट के अनुसार इस संबंध में अल्फाबेट और गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई द्वारा एक मेल भेजा गया है। पिचाई ने कर्मचारियों के सदस्यों को एक ईमेल लिखा है जिसमें कहा गया है कि कंपनी पूरी तरह से हाइब्रिड वर्कफोर्स मॉडल पर विचार कर रही है। उन्होंने कहा कि कंपनी “एक परिकल्पना का परीक्षण कर रही है कि एक लचीले कार्य मॉडल से अधिक उत्पादकता, सहयोग और कल्याण होगा।”

इससे पहले इस साल मई में अमेरिका स्थित टेक दिग्गज ने कहा था कि अगर वे अपनी भूमिकाओं की अनुमति देते हैं तो यह कर्मचारियों को अगले साल के मध्य तक घर से काम करने की अनुमति देगा। Google ने पहले अपने कर्मचारियों के कार्यालयों में लौटने के लिए एक अस्थायी समयरेखा के रूप में जनवरी 2021 निर्धारित किया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...