Breaking News

गोरखपुर गोलीकांड: पुलिस की भूमिका पर उठ रहे हैं सवाल, एसएसपी बोले- ‘होगी जांच’

गोरखपुर में लूट, हत्या की कोशिश और मोहद्दीपुर में गैंगवार की तरह फायरिंग करने का आरोपित शुभम सिंह सिंघाड़ा अभी तक पुलिस की कार्रवाई से कैसे बचता रहा, इसकी जांच होगी। जांच होगी कि कहीं कुछ पुलिसवाले ही शुभम के मददगार तो नहीं बन गए थे। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने उन पुलिसवालों की भूमिका की जांच का आदेश दिया है, जो शुभम के खिलाफ कार्रवाई करने में लापरवाही बरतते रहे हैं। इसकी वजह से वह किसी अपराध के मामले में पकड़ा नहीं गया।

इसके साथ ही एसएसपी ने अन्य अपराधियों और पुलिस के रिश्तों की भी जांच की बात कही है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस को पता चला है कि शुभम सिंह सिंघाड़ा कूड़ाघाट के आसपास के इलाकों में काफी समय से दहशत फैलाए हुए है। उसके डर का आलम यह है कि इलाके में कोई भी उसके खिलाफ कुछ भी बोलने से बचता है। यहां तक कि मोहल्ले में कुछ युवकों से वसूली करने का भी मामला सामने आया है।

पुलिस वालों को इसकी भनक क्यों नहीं लगी और जब कभी मामला थाने या चौकी पर गया तो उसमें कार्रवाई क्यों नहीं की गई। यह बात एसएसपी को भी खटकने लगी है। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि शुभम के साथ ही अन्य अपराधियों के पुलिस से संबंध की जांच होगी। जांच रिपोर्ट के आधार पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

टीएमयू के मीनाक्षी और यश इंजीनियरिंग फ्रेशर्स

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के इंजीनियरिंग संकाय-एफओई की ओर से रिद्धि-सिद्धि भवन में आयोजित फ्रेशर ...