Breaking News

पाकिस्‍तान की संसद में सांसद कर रहे शर्मनाक व्‍यवहार, धक्‍कामुक्‍की व लात-घूंसे के बीच…

जहां पाकिस्‍तान  कश्‍मीर  मामले पर हो-हल्‍ला मचाता फिर रहा है, वहीं उसकी संसद में सांसद शर्मनाक व्‍यवहार कर रहे हैं। गुरुवार को पाकिस्‍तानी संसद में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब संयुक्‍त अधिवेशन के दौरान सत्‍तापक्ष व विपक्ष के सांसद आपस में भिड़ गए। उनके बीच खूब धक्‍कामुक्‍की हुई व घूंसे भी चले।

महिला सांसदों से भी र्दुव्‍यवहार किया गया व के विरूद्ध विपक्षी दल के सांसदों ने जमकर नारेबाजी की। पाकिस्‍तानी संसद में हुए इस तमाशे को सोशल मीडिया पर कड़ी रिएक्शन मिल रही है व लोग इसके लिए पाकिस्‍तानी नेताओं को खूब लताड़ रहे हैं। शर्मनाक बात यह है कि जब यह हंगामा हो रहा था, जब पीएम इमरान खान, पाकिस्‍तानी नौसेना व वायुसेना के प्रमुख तथा ज्वाइंट चीफ ऑफ स्टॉफ कमेटी के अध्यक्ष भी संसद में उपस्थित थे।

दरअसल, गुरुवार को संयुक्‍त अधिवेशन के दौरान राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के सम्बोधन के बीच पीएम इमरान खान के विरूद्ध खूब नारेबाजी होने लगी। संसद सदस्‍य वेल में आकर खूब नारे लगाने लगे। यह अधिवेशन इमरान खान सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर बुलाया गया था। राष्ट्रपति अल्‍वी ने जैसे ही इमरान खान सरकार को एक वर्ष पूरा करने की शुभकामना दी, तो संसद में हंगामा प्रारम्भ हो गया। विपक्ष के नेता इमरान खान की विदेश नीति पर सवाल उठाने लगे व पाकिस्‍तान को तमाम अंतरराष्‍ट्रीय मंचों पर मिली नाकामयाबी के लिए इमरान सरकार को कोसने लगे।

इसके चलते इमरान खान के मंत्रियों व विपक्ष के नेताओं के बीच जोरदार बहस हो गई। विपक्ष के नेता ‘गो नियाजी गो’ के नारे लगाने लगे। इसके चलते वेल में इमरान के सांसदों व विपक्षी नेताओं के बीच खूब धक्‍का मुक्‍की होने लगी। दशा को नियंत्रित करने के लिए मार्शलों को बुलाया गया व उन्‍होंने बीचबचाव किया, लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तान नेता नहीं माने व एक-दूसरे पर हाथ चलाते नजर आए।

पाकिस्‍तान संसद में हुए इस शर्मनाक वाकये के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में पाकिस्तान नेताओं के हंगामे व नारेबाजी को देखा जा सकता है।

About News Room lko

Check Also

संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका-रूस का टकराव तय, अंतरिक्ष में परमाणु हथियारों की दौड़ बनेगा मुद्दा, चर्चा आज

संयुक्त राष्ट्र अमेरिका ने रूस पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह ...