Breaking News

साजिद खान पर भड़के गोरी नागौरी के बॉयफ्रेंड, कहा एक बार मिल जाए…

बिग बॉस सीजन 16 में साजिद खान ने लेटेस्ट एपिसोड में जो किया उस पर गोरी नागौरी के बॉयफ्रेंड सनी चौधरी भड़क गए हैं। उनका कहना है कि साजिद उन्हें मिले तो वह सबक सिखा देंगे। बता दें कि साजिद बीते कुछ दिनों से गोरी को टारगेट कर रहे हैं। वह उन्हें चोर बोल चुके हैं।

अब रीसेंट एपिसोड में उन्होंने गोरी पर जमकर गुस्सा निकाला। #साजिद इनडायरेक्टली काफी कुछ बोल गए। इस पर बिग बॉस ने भले ही उन्हें कुछ नहीं कहा लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा दिख रहा है।

बिग बॉस में साजिद खान का लोग पहले दिन से ही लोग विरोध कर रहे हैं। शुरुआती हफ्तों में वह अपनी छवि अच्छी करने की कोशिश करते रहे लेकिन धीरे-धीरे उनके रंग दिख रहे हैं।

कुछ दिनों से वह गोरी नागौरी से नाराज हैं और उन्हें चोर भी कहा। अब रीसेंट एपिसोड में वह गोरी से बोले, तुम लोग मुझे जानते नहीं हो। मैं साजिद खान हूं। तुम लोगों का बाप हूं। मुझे गुस्सा मत दिलाओ। साजिद गोरी से बोले, तू राजस्थान की डांसर है। इसके बाद वह बात संभालते हुए बोले, मैं भी झोपड़पट्टे का हूं।

साजिद खान ने #गोरी को राजस्थान का डांसर कहा इसके बाद गोरी के बॉयफ्रेंड ने एक वीडियो क्लिप शेयर की है। इसमें वह बोल रहे हैं, बिग बॉस के घर में गोरी नागोरी ने जो साजिद खान के साथ किया वो बहुत गलत है। अगर साजिद खान मुझे एक बार मिल जाए तो मैं उसको सबक ऐसा सिखा दूंगा कि सारी दुनिया देखती रह जाएगी। ये तो राजस्थान के और गोरी नागौरी के संस्कार ऐसे हैं जो उसने पलटकर जवाब नहीं दिया है।

वर्ना मुझे जहां तक पूरा भरोसा है कि गोरी नागौरी साजिद खान को सबक सिखाकर रहेगी। आप देखोगे भी आगे। जब तक वह दबकर रह रही थी, वह अच्छी थी। उसे साजिद को सबक सिखाना चाहिए। राजस्थान की पूरी जनता उसके साथ है। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में सनी को सपोर्ट किया है। लिखा है कि साजिद ने गलत सेंस में ही गोरी को राजस्थान की डांसर कहा था।

About News Room lko

Check Also

एक्स गर्लफ्रेंड ने सलमान खान को बताया ‘वुमन अब्यूजर’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) पर एक ...