Breaking News

BCCI अध्यक्ष पद की रेस में सौरभ गांगुली सबसे आगे, नामांकन भरने पहुंचे मुंबई

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष चयन में पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली का नाम सबसे ऊपर नजर आ रहा है। सूत्रों की माने तो बोर्ड के नए अध्यक्ष के तौर पर सौरभ गांगुली पूर्व क्रिकेटर बृजेश पटेल से आगे हैं। अभी तक बीसीसीआई अध्यक्ष पद की रेस में सौरव गांगुली और बृजेश पटेल सबसे आगे चल रहे हैं। सौरभ नामांकन भरने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं।

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का सचिव नियुक्त किए जाने की तैयारी हो गई है। बीसीसीआई की राज्य इकाइयों की अनौपचारिक बैठक में जय शाह को सचिव बनाए जाने पर आम सहमति बन गई है। वहीं माना जा रहा है कि केंद्रीय राज्य वित्तमंत्री अनुराग ठाकुर के छोटे भाई अरुण धूमल को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया जा सकता है।

दरअसल बीसीसीआई के अभी नए अध्यक्ष की नियुक्ति पर स्पष्ट नाम की घोषणा नहीं हुई है। अभी तक यहीं बात सामने आई है कि बीसीसीआई अध्यक्ष पद की रेस में सौरव गांगुली और बृजेश पटेल सबसे आगे चल रहे हैं। इसमें नामांकन दाखिल करने की अंतिम दिन सोमवार है। बता दें कि सौरभ गांगुली फिलहाल क्रिकेट असोसिएशन ऑफ बंगाल के मौजूदा अध्यक्ष हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

राम नवमी के पावन अवसर पर बालक राम का हुआ सूर्य अभिषेक, राम लला के ललाट पर पड़ीं सूर्य की किरणें

• दिव्य नजारा देख श्रद्धालुओं ने लगाया राम नाम के जयकारे अयोध्या। रामनवमी के पावन ...