Breaking News

सरकार बताये कि सुरक्षा कर्मियों की शहादत का जिम्मेदार कौन: अखिलेश यादव

फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उप्र सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जिले में आगमन हुआ। इसी के साथ वे अपने निर्धारित समय पर टूण्डला के सीयर देवी माता मंदिर पर पहुंचे, जहां काफी संख्या में सपा के दिग्गज नेताओं का पूर्व से ही जमावड़ा रहा। वहां उन्होंने माता सीयर देवी के दर्शन किये और दर्शन करने के साथ ही झंडा भी चढ़ाया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुये उन्होंने बताया कि यह बहुत ही ऐतिहासिक स्थल है साथ ही बहुत से मेहनत करने वाले किसानों की कुलदेवी भी हैं। बताया कि आज माता के दर्शन करने का मौका मिला है तो यह भी कामना करते हैं कि उप्र खुशहाली के रास्ते पर आये, उप्र आगे बढ़े और मां से यही मांगा कि हर समाज आगे बढ़े खुशहाली के रास्ते पर जाये, पहले भी यहां आने का मौका मुझे मिला था इस बार जब आ रहे हैं चुनाव में जा रहे हैं तो भरोसा दिलाते हैं सभी गरीब जनता को, कि देश संविधान से चले कानून से चले जो अधिकार संविधान में कानून में गरीबों को मिले और इस स्थान का विकास व भव्य कैसे बनाया जाये जो मान्यता है उसको और ऊंचाई पर पहुंचाने का हम काम करेंगे।

वहीं मीडिया के सवाल पर कहा दुःख है इस बात का लगातार नक्सलियो और हमारी फौज का मुकाबला होता है। बड़ी संख्या में सैनिकों की जान गयी, मांग यही है सरकार उन शहीदों का पूरा सम्मान करे और क्यो नाकाम हो रही है। हमारे पैरामिलिट्री के इतने जवान क्यों शहीद हो रहे हैं, जहां सीमायें क्यों सुरक्षित नहीं है। जहां सीमायें सुरक्षित नहीं है वहीं आंतरिक मामलों में भी प्रश्नचिन्ह खड़े हैं। इसलिए सरकार जब उनकी है तो जबाव देना चाहिये आखिरकार जिम्मेदार कौन है। मुख्तार अंसारी को यूपी में लाये जाने के सवाल पर कहा कि जिस तरीके से भाजपा का कामकाज है ये उम्मीद कर पाना मुश्किल है कि किसी को न्याय मिलेगा।

वैक्सीन लगवाने के सवाल पर कहा, जिस समय फ्री सभी गरीबों को वैक्सीन लग जायेगी, सरकार बताये कब तक गरीबों को वैक्सीन लग जायेगी। कई संस्थायें उनके डायरेक्टर व अन्य दो डोज लग जाने के बाद भी कोरोना हो रहा है, तो ये सवाल किसके ऊपर किया जाये। जब तक गरीबों को फ्री वैक्सीन नहीं लगेगी तब तक समाजवादी लोग इंतजार करेंगे। समाजवादी सरकार बनेगी तो सभी गरीबों को फ्री वैक्सीन दी जायेगी।

इस दौरान पूर्व सांसद अक्षय यादव, वरिष्ठ सपा नेता अवनीन्द्र यादव, सपा नेता विजय आर्या, पूर्व विधायक ओमप्रकाश वर्मा, एमएलसी डा. दिलीप यादव, जिलाध्यक्ष दुर्गपाल सिंह यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष रामसेवक यादव, जगमोहन यादव, आदर्श यादव धन्नू, दिलीप यादव, नीरज यादव, योगेश गर्ग सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...