Breaking News

यहाँ मिल रहा है 600 रुपए का एक पान, खासियत उड़ा देगी होश

आप सभी ने कभी ना कभी पान तो खाया ही होगा, वैसे पान बहुत प्रकार के होते हैं और बेहतरीन भी लगते हैं। वैसे आज हम आपको एक ऐसे पान के बारे में बताने जा रहे हैं जो 600 रुपए का है। यह पान दिल्ली में स्थित एक पान की दुकान में मिल रहा है जिसकी कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दुकान में बिकने वाले पान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसकी कीमत 600 रुपए है। वैसे अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर पान में ऐसा क्या है जो यह 600 रुपए का है। जी दरअसल यह पान कोई ऐसा-वैसा पान नहीं, बल्कि सोने का पान है। यह दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित यमू की पंचायत दुकान में बिक रहा है।

 

अब इस सोने के पान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब सभी लोग इस पान के बारे में जानने के लिए बेताब हो गए हैं। वैसे आप देख सकते हैं यमू की पंचायत ने इंस्टाग्राम पर सोने के वर्क वाले इस खास पान का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि इस खास पान को तैयार करने में देसी नारियल, सूखे खजूर, इलायची, मीठी चटनी, गुलकंद, लौंग, चेरी सहित कई सेहतमंद चीजों का इस्तेमाल किया गया है।

वहीं जब पान को तैयार किया गया तो उसके बाद उसके ऊपर सोने का वर्क चढ़ाकर उसे कवर किया गया है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘यह रफेलो गोल्ड पान 600 रुपए का है।’ अब इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। इस समय पान के शौकीन लोग सोने के इस पान को देखकर मुंह में पानी ला रहे हैं और इसे ऑनलाइन भेजने के लिए कह रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कॉलेज की फ्रेशर्स पार्टी में मानसी साहू बनीं मिस खुन खुन जी

लखनऊ। आज प्राचार्या प्रो अंशु केडिया के निर्देशन में खुन खुन जी गर्ल्स पीजी कॉलेज ...