Breaking News

मनमाने दाम में स्टाम्प बेचने का विरोध करने पर युवक को स्टांप विक्रेता समेत वकीलों ने पीटा

औरैया। बिधूना तहसील में युवक को सोमवार को 10 रुपए का स्टांप पेपर मनमाने दाम पर बेचने का विरोध करना भारी महंगा पड़ गया। युवक को इसके एवज में स्टांप विक्रेता व वकीलों की जमकर धुनाई का शिकार होना पड़ा। घटना की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही का भरोसा दिया है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोई कार्यवाही नहीं हो सकी थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना तहसील क्षेत्र के कस्बा ऐरवाकटरा के ऐरवाटीकुर निवासी हिमांशु कुमार सोमवार को 10 रुपए का स्टांप पेपर लेने बिधूना तहसील आया था। पीड़ित हिमांशु कुमार ने बताया है कि वह चौधरी ज्ञान सिंह के बस्ते पर अरविंद कुमार के पास स्टांप लेने गया था। जिस पर 10 रुपए का स्टांप उसे 30 रुपए में दिया गया इस बात का उसके द्वारा जब विरोध किया गया तो स्टांप वाले समेत कुछ वकीलों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसके 100 रुपए भी ले लिए।

घटना की जानकारी पर बिधूना कस्बा प्रभारी राजेश कुमार सिंह चौहान पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए और पीड़ित युवक को थाने लाए और शिकायती पत्र लेकर कार्रवाई करने का भरोसा दिया, लेकिन समाचार लिखे जाने तक कार्यवाही नहीं हो सकी थी। मामले को लेकर क्षेत्रीय बुद्धिजीवियों में भारी आक्रोश नजर आ रहा है। आमतौर पर लोगों को शिकायत है कि तहसील में स्टांप पेपर मनमाने दाम पर बेचा जाता है, जिससे लोगों का भारी शोषण हो रहा है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...