Breaking News

लखनऊ यूनिवर्सिटी में ‘डांडियाोत्सव’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। डा बीआर अंबेडकर गर्ल्स लाॅ हास्टल लखनऊ विश्वविद्यालय के द्वितीय परिसर में नवरात्रि के इस पावन अवसर पर डांडियोत्सव का भव्य आयोजन किया गया। आगामी महीने में उत्सवों के अनंत उत्साह और ऊर्जा से सभी को सराबोर करने के लिए पहले से ही नवरात्रि की शुभ अवधि की शुरुआत कर दी गई है। डॉ बीआर की प्रोवोस्ट डॉअर्चना सिंह के नेतृत्व में ‘डांडियाोत्सव’ का भव्य आयोजन किया गया है।

लखनऊ यूनिवर्सिटी में 'डांडियाोत्सव' का भव्य आयोजन

इस अवसर पर कई सम्मानित अतिथियों ने सम्मिलित हो कर इसकी शोभा बढ़ाई। मुख्य अतिथि लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति की पत्नी संगीता राय, डीन स्टूडेंट वेलफेयर, प्रोफेसर संगीता साहू और लखनऊ विश्वविद्यालय के मुख्य प्रोवोस्ट की पत्नी नमिता सिंह इस विषेश उतसव में सम्मिलित हुए।

सीडीए जबलपुर ने फिर जीता खिताब, पीसीडीए (आर्मी) लखनऊ को 10 विकेट से हराया

लखनऊ यूनिवर्सिटी में 'डांडियाोत्सव' का भव्य आयोजन

यह कार्यक्रम नवरात्रि के जश्न मनाने के साथ ही छात्रावास के पूर्व छात्रों की सफलता का जश्न मनाने के लिए भी आयोजित किया गया था, जिन्होंने हाल ही में यूपी-पीसीएस जे और यूपी-एपीओ, 2022 में सफलता हासिल की थी। पूर्व छात्रों में अंकिता सिंह, अनुबाला शर्मा, जागृति, अनन्या वर्मा, अंकिता सिंह और आकांशा मिश्रा शामिल हैं। सभी सम्मानित छात्राओं को उनकी सफलता एवं लखनऊ विश्वविद्यालय तथा छात्रावास को गौरवान्वित करने के लिए इस अवसर पर सम्मानित किया गया।

लखनऊ यूनिवर्सिटी में 'डांडियाोत्सव' का भव्य आयोजन

LLB के 5 वर्षीय एवं 3 वर्षीय बैच की छात्राओं द्वारा गरबा और डांडिया प्रेणित नृत्य प्रदर्शन एवं अंताक्षरी से कार्यक्रम में चार चांद लगाए गए। छात्राओं को सर्वश्रेष्ठ पोशाक, सर्वश्रेष्ठ नृत्य प्रदर्शन और सर्वश्रेष्ठ अंताक्षरी के लिए भी पुरस्कृत किया गया। यह एक मज़ेदार और खुशमिजाज कार्यक्रम रहा जहां सभी उपस्थित अतिथियों एवं बच्चों ने इसका पूरा आनंद उठाया। यह कार्यक्रम हर्षोल्लास के साथ सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...