Breaking News

हिन्दू महासभा के किसान और व्यापार प्रकोष्ठ का अभिनन्दन कार्यक्रम आयोजित

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने आज यहां किसान और व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुये कहा कि हिन्दू महासभा लक्ष्मण टीला के साथ प्रदेश के अन्य हिन्दू धार्मिक स्थलों को वास्तविक स्वरूप में लौटाने की लड़ाई कोर्ट और रोड दोनों रास्तों से लड़ाई लड़ेगी। इसके लिये पार्टी जल्द ही नई रणनीति तैयार करेगी, जिसके पहली प्राथमिकता न्यायालय की लड़ाई होगी।

हिन्दू महासभा के किसान और व्यापार प्रकोष्ठ का अभिनन्दन कार्यक्रम आयोजित

कुर्सी रोड स्थित हिन्दू महासभा के प्रदेश कार्यालय में किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अंकेश सिंह चौहान और व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल द्वारा स्वागत व अभिनन्दन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें श्रमिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष गोपी कृष्ण, युवा एवं छात्र प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर स्वागत एवं अभिनन्दन का आभार व्यक्त करत हुये हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने साफ कहा कि हिन्दू महासभा पूरी कानून व्यवस्था का अनुपालन करते हुये षान्तिपूर्ण ढंग से लड़ाई में विष्वास रखती है, और इसी क्रम में बीते 22 मई को लक्ष्मण टीला मुक्ति संकल्प यात्रा को निकालने का निर्णय लिया था, लेकिन प्रशासन की अनुमति न मिलने पर यात्रा को रद कर दिया गया, लेकिन इसके बावजूद प्रषासन के दबाव में मुझे गिरफ्तार जेल भेजा गया।

श्री त्रिवेदी ने साफ कहा कि प्रशासन के इस कदम से लक्ष्मण टीला की मुक्ति की लड़ाई पर कोई असर नहीं पड़ने वाला, और जल्द ही प्रदेश की कार्यकारिणी की बैठक बुलाकर नई रणनीति तैयार पर विचार किया जायेगा। इससे पहले हिन्दू महासभा के किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अंकेष सिंह चौहान और व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल ने संयुक्त रूप से हिन्दू महासभा के प्रदेष अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी का स्वागत व अभिननन्दन करते हुये कहा कि हिन्दू महासभा से जुड़े किसान और और व्यापारी वर्ग लक्ष्मणटीला मुक्ति को लेकर भविश्य में चलाये जाने वाले आन्दोलनों के साथ खड़े रहेंगे।

About reporter

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...