Breaking News

आज होगा ‘बिग बॉस 18’ का भव्य प्रीमियर, कब और कहां देखें सलमान खान का चर्चित शो?

सलमान खान का चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ का आज आगाज होने जा रहा है। आज इस शो का भव्य प्रीमियर होने वाला है। इस बार भी इस रियलिटी शो में होस्ट की कुर्सी बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान संभाल रहे हैं। प्रीमियर नाइट से पहले कलर्स के इंस्टा हैंडल पर एक के बाद एक कई प्रोमा जारी किए जा रहे हैं, जो काफी दिलचस्प है। इसके साथ ही शो के कुछ प्रतिभागियों के नाम से भी पर्दा उठ चुका है। ‘बिग बॉस 18’ का प्रीमियर कब और कहां देख सकेंगे? आइए जानते हैं…

हंस-हंसकर लोटपोट हुए सलमान खान
इस बार बिग बॉस की थीम ‘समय का तांडव’ है। यह शो अतीत, वर्तमान और भविष्य की थीम पर आधारित होगा। 18वां सीजन आज यानी रविवार से शुरू हो रहा है। बिग बॉस 18 के एक प्रोमो में तो सलमान खान बहुत हंस रहे हैं। इसके साथ लिखा है, ‘कौन है ये जिनकी बातों से सलमान खान की हंसी को नहीं लग रहा फुल स्टॉप’।

कब और कहां देखें शो?
‘बिग बॉस 18’ का प्रसारण आज 6 अक्तूबर से हो रहा है। शो का प्रीमियर कलर्स चैनल पर रात नौ बजे से होगा। इसे जियो सिनेमा के ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 29 रुपये का मासिक शुल्क देकर देख सकते हैं। यह शो पूरे हफ्ते आएगा। सोमवार से शुक्रवार जहां प्रतिभागी दर्शकों का मनोरंजन करते दिखेंगे, वहीं शनिवार और रविवार को वीकएंड का वॉर के नाम से आएगा। इस दिन शो के होस्ट सलमान खान प्रतिभागियों के हफ्ते भर का जायजा लेंगे।

विजेता को क्या मिलेगा?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विजेता को इस बार 50 लाख रुपये ईनाम और एक ट्रॉफी मिलेगी। हालांकि, ईनाम की धनराशि को लेकर अभी आधिकारिक जानकारी आना बाकी है। इस बार बिग बॉस के घर में कुछ स्पेशल मनी टास्क भी देखने को मिल सकते हैं।

ये प्रतिभागी आएंगे नजर
वहीं एक अन्य प्रोमो में तो सलमान खान दो फाइनलिस्ट से मिलवाते नजर आ रहे हैं। वे कुछ इस अंदाज में फाइनलिस्ट का हाथ उठाते हैं, जैसे फिनाले के दौरान किया जाता है। शो के इस बार के प्रतिभागियों के नाम से भी पर्दा उठ रहा है। इस बार शिल्पा शिरोडकर शो में रौनक बढ़ाती नजर आएंगी। एक्टर शहजादा धामी और चाहत पांडे भी शो का हिस्सा बनने वाले हैं। वहीं, विवियन डीसेना भी बिग बॉस के घर में रहेंगे। गुणरत्न सदावर्ते और ईशा सिंह का नाम भी पक्का माना जा रहा है। बाकी प्रतिभागियों की डिटेल भी धीरे-धीरे सामने आ रही है।

About News Desk (P)

Check Also

अयोध्या दीपोत्सव ने कुम्हारों का बदला जीवन, 40 कुम्हार परिवार बना रहे दीपोत्सव के लिए दीये, 25 लाख दीयों से जगमग होगी रामनगरी

अयोध्या। रामनगरी अयोध्या के दीपोत्सव ने अयोध्या के कुम्हारों का जीवन बदल दिया है।.कभी रोजी-रोटी ...