Breaking News

जैकलीन ने खरीदा नया आलीशान घर, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

मशहूर अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक हैं। कुछ दिनों पहले वह सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते मीडिया छाईं हुई थीं। मगर इस बार जैकलीन फिलहाल एक अलग वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बांद्रा में नया घर खरीदा है। फिलहाल उनके नए घर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार ने पोस्ट किया OMG-2 का नया पोस्टर, देख फैंस हैरान

जैकलीन ने खरीदा नया आलीशान घर कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

बांद्रा के पाली हिल में कई बॉलीवुड स्टार रहते हैं। कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी पाली हिल में नया घर खरीदा था और उनके नए सपनों के घर का वीडियो खूब वायरल हुआ था. इसके बाद एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने भी उसी इलाके में नया लग्जरी घर खरीदा है। हाल ही में उनके नए घर का वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ‘विरल भयानी’ ने शेयर किया है। उनके नए घर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन का नया आलीशआन घर पाली हिल में नवरोज बिल्डिंग में है। इस इमारत के सभी घर 1119 वर्ग फुट से लेकर 2,557 वर्ग फुट कारपेट एरिया तक हैं। इस अपार्टमेंट में सभी घर 3 बीएचके और 4 बीएचके हैं। इस अपार्टमेंट में एक घर की कीमत रुपये से शुरू होती है। 12 करोड़. इसके साथ साथ यहां क्लब हाउस, स्विमिंग पूल और जिम जैसी कई लग्जरी सुविधाएं हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, जैकलीन का नया आलीशान घर रणबीर कपूर और करीना कपूर के घर के बगल में है। साथ ही सलमान खान और शाहरुख खान का घर भी जैकलीन के घर से कुछ ही दूरी पर है। वर्तमान में, कई प्रशंसकों ने अभिनेत्री की प्रशंसा की है क्योंकि उन्होंने एक नया घर खरीदा है।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...