Breaking News

हैप्पी B’day: बचपन में कमाया खूब नाम लेकिन बड़े होकर नहीं मिली एक भी फिल्म, ऐसा था आफताब शिवदासानी का कैरियर

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी 25 जून को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। आफताब का जन्म 25 जून 1978 में मुंबई में हुआ था।आफताब ने मात्र 9 साल की उम्र में अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था।

आफताब अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में नजर आए थे. उन्होंने फिल्म ‘शहंशाह’ में अमिताभ बच्चन के बचपन का किरदार निभाया था. इसके अलावा उन्होंने ‘अव्वल नंबर’, ‘चालबाज’ और ‘इंसानियत’ जैसी फिल्मों में भी बखूबी काम किया था.

इसके बाद वह वह अमिताभ बच्चन की फिल्म शहंशाह, चालबाज, इंसानियत और अव्वल नंबर में नजर आए। सिर्फ इतना ही नहीं आफताब को डेढ़ साल की उम्र में बेबी फूड के एक ब्रांड के लिए बी सेलेक्ट किया गया था। बचपन में इतने सफल होने के बाद आफताब को बड़े होकर वह शोहरत हासिल नही हुई।

आफताब का फ़िल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन वह आज भी रॉयल लाइफ जीते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आफताब प्रोडक्शन हाउस और दूसरे इवेंट्स के जरिए सालाना 3 करोड़ रुपये तक कमा लेते हैं.

उन्होंने साल 1999 में सिर्फ 19 साल की उम्र में रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘मस्त’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इस फिल्म में उनके साथ उर्मिला मातोंडकर ने रोल प्ले किया था. यह फिल्म सुपरहिट हुई थी.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...