Breaking News

ऑनलाइन पेमेंट फ्रॉड का शिकार हुई Shabana Azmi, शराब का दिया था ऑर्डर लेकिन मिला ये…

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शबानी आजमी ऑनलाइन पेमेंट फ्रॉड का शिकार हो गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। शबाना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में अपने पेमेंट की भी पूरी जानकारी दी है। सोशल मीडिया पर शबाना का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

शबाना आजमी ने ट्वीट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, सावधान! मुझे उन लोगों ने धोखा दिया है. मैंने पैसे देकर आर्डर दिया था. लेकिन अभी तक आइटम की डिलीवरी नहीं की गई है. और उन लोगों ने मेरे फोन उठाने बंद कर दिए हैं. इस ट्वीट में उन्होंने अपने ट्रांजैक्शन की जानकारी भी शेयर की है.

शबाना ने अपनी इस पोस्ट में खुलासा नहीं किया है कि उनके साथ कितने रुपए की ठगी हुई है. वहीं उन्होंने ये बताया है कि. फिलहाल इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस में दर्ज करवा दी है.

सोशल मीडिया यूजर्स शबाना के ट्वीट पर अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें तुरंत शिकायत करने की सलाह दे रहे हैं तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ऐसे कई फर्जी नंबर इंटरनेट पर मौजूद हैं और साइबर पुलिस को इन सभी पर एक्शन लेना चाहिए।

बॉलीवुड में ठगी का शिकार होने का ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी अक्षय खन्ना, नरगिस फाखरी और करण सिंह ग्रोवर जैसे सितारें ऐसी ठगी का शिकार बन चुके हैं. शामिल है, वह भी ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो चुके हैं.

 

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...