Breaking News

IPL-2020 को लेकर हार्दिक पांड्या ने दिया सुझाव, BCCI कर सकता है विचार

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने शनिवार को कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2020) का आयोजन होने का विकल्प खुला होना चाहिए। हार्दिक ने दिनेश कार्तिक के साथ इंस्टाग्राम चैट में कहा कि दर्शकों के बिना यह अलग तरह का अनुभव होगा। हमें दर्शकों से भरे स्टेडियम में खेलने की आदत है।हार्दिक पांड्या के इस सुझाव BCCI को भी विचार करना चाहिए। क्योंकि सभी प्रसंशको को अभी भी आईपीएल की उम्मीद है।

हार्दिक पांड्या ने कहा, “यह बहुत ही अलग होगा। हम दर्शकों के साथ खेलने के आदी हो चुके हैं और सोचते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग आएं। मैंने रणजी ट्रॉफी बिना दर्शकों के खेली है, और इससे अलग महसूस होता है। अगर ईमानदारी से कहूं तो अगर आइपीएल खाली स्टेडियम में आयोजित होता है तो ये ये स्मार्ट ऑप्शन होगा। कम से कम घरों में बैठे लोग तो इंटरटेन होंगे।”

हार्दिक के इस विकल्प पर उनके भाई क्रुणाल पांड्या ने भी सहमति दी है। हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या मुंबई इंडियंस के लिए आइपीएल खेलते हैं। वहीं, दिनेश कार्तिक भी आइपीएल मुंबई की टीम के लिए खेल चुके हैं। ऐसे में कि ये तीनों खिलाड़ी एमआइ फैमिली से संबंध रखते हैं। लॉकडाउन के बीच तमाम क्रिकेटर एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। इसी कड़ी में दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या भी लाइव चैट के जरिए अपने फैंस से रूबरू हुए थे।

हार्दिेक ने ‘कॉफी विद करण’ टेलीविजन कार्यक्रम में हुए विवाद पर पूछे जाने पर कहा कि हल्के अंदाज में कहा कि उन्हें कॉफी का वह कप महंगा पड़ा। हार्दिक ने कहा, “मैं कॉफी नहीं पीता हूं, मैं ग्रीन टी पीता हूं। मैंने केवल एक बार कॉफी पी और मेरे लिए बहुत महंगी साबित हुई।”

बता दें कि फिलहाल, कोरोना वायरस के कारण आइपीएल का 13वां सीजन अगले आदेश तक टाल दिया है। आइपीएल 2020 कब से शुरू होगा, कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन हार्दिक पांड्या ने कहा है कि खाली स्टेडिय में आइपीएल कराना एक विकल्प है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...