Breaking News

एक्ट्रेस भावना रमन्ना को लेकर सामने आई ये खबर , जानकर फैस हुए हैरान

एक्ट्रेस भावना रमन्ना फिल्म ‘चंद्रमुखी प्राणसखी’ से घर-घर में मशहूर एक्ट्रेस हैं। अब वे सिनेमा के साथ-साथ राजनीति के क्षेत्र में भी पूरी तरह व्यस्त हैं। इस बार वे कांग्रेस की ओर से यशवंतपुर सीट से चुनाव लड़ने की हर तरह से तैयारी कर रहे हैं.

ऐसी भी अफवाहें हैं कि टिकट लगभग फाइनल हो चुका है। भावना रमन्ना फिल्म को 20 साल से ज्यादा हो चुके हैं। भावना रमन्ना ने कई हिट फिल्मों में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

भावना का नाम नंदिनी रमन्ना था जब उन्होंने पहली बार फिल्म उद्योग में प्रवेश किया। निर्देशक कोडलू रामकृष्ण ने नंदिनी का नाम बदलकर भावना रमन्ना कर दिया। भावना ने 1996 में फिल्म तुलु से अभिनय की शुरुआत की और 1997 में फिल्म ‘नी मुदिदा मल्लिगे’ से कन्नड़ फिल्म उद्योग में प्रवेश किया।

फिर नंबर 1, चंद्रमुखी प्राणसखी, देवरी, दिवाली, ऑल माने दोसनू, कुरीलु सर कुरीलू, पर्व, निनगगी, चेल्वी, गलत नंबर, प्रीति प्रेमा प्रणय, शांति, परिवार, इति नीना प्रीबा, आप्तरक्षक, चिंगारी, भागीरथी, क्रेज़ी स्टार, निरुत्तारा भावना ने फिल्मों में काम किया।

क्या आप जानते हैं कि भावना इतने सालों के बाद सिंगल क्यों रहना चाहती हैं ? हां थोड़ा गुस्सैल हूं मैं, चाहता हूं सब परफेक्ट हो, शादी हो लेकिन पाने वालों के लिए मुझे बर्दाश्त करना थोड़ा मुश्किल है। इसलिए मैं शादी नहीं करना चाहता। मैं बहुत सहज हूं। ज़ी कन्नड़ न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में भावना रमन्ना कहती हैं कि आप अपनी ज़िंदगी बर्बाद कर रहे हैं।

 

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...