Breaking News

मांकड़िंग पर फूटा हार्दिक पांड्या का गुस्सा कहा-“खेल की भावना से खिलवाड़ करना बंद करे…”

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने साफ कहा है कि खेल की भावना से खिलवाड़ करना बंद कर देना चाहिए। “खेल की भावना के साथ नरक में, हमें इस बारे में उपद्रव करना बंद करना होगा।”

स्टार ऑलराउंडर #हार्दिक पांड्या अपने दिमाग में बहुत स्पष्ट हैं कि नॉन-स्ट्राइकर के छोर पर बल्लेबाज के रन आउट को कैसे माना जाना चाहिए। कभी अनुचित खेल माना जाता था,  जेंटलमैन के खेल में कानूनी, आईसीसी ने अब इस तरह की बर्खास्तगी को ‘रन आउट’ करार दिया है। एक अक्टूबर से, यह अब अपनी नियम पुस्तिका के ‘अनुचित खेल’ खंड में नहीं बैठता है।

आईसीसी ने मांकडिंग को बदल कर नए नियमों में इसे ‘रन आउट’ करार कर दिया है और अपनी नियम पुस्तिका से ‘अनुचित खेल’ खंड से हटा दिया है। ICC के खेलने की स्थिति के नियम में बदलाव 1 अक्टूबर से लागू हुआ था।

पांड्या ने कहा, हमें इस बारे में हंगामा करना बंद करना होगा (नॉन-स्ट्राइकर एंड पर रन आउट)। यह सरल नियम है। जब उनसे पूछा गया कि वह नियमों और रणनीति में बदलाव को कैसे देखते हैं तो उन्होंने कहा, अगर ऐसा है तो नियम को हटा दें, जैसा कि सरल है।”

वह (गेंदबाज) अपने फायदे के लिए नियम का इस्तेमाल कर रहा है, यह ठीक है, यह कोई बड़ी बात नहीं है।“हमें इस बारे में हंगामा करना बंद करना होगा (नॉन-स्ट्राइकर एंड पर रन आउट)। यह उतना ही सरल नियम है। खेल की भावना के साथ नरक में, ”पंड्या ने कहा।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...