Breaking News

भाजपा के विधायक दल की बैठक में पहुंचे हार्दिक पटेल ने कहा…

गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने के बाद भाजपा के विधायक दल की बैठक में पहुंचे नवनिर्वाचित विधायक हार्दिक पटेल ने कहा कि पार्टी उन्हें जो जिम्मेदारी देगी, वो उसे पूरा करेंगे।

वीरमगाम से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतने वाले हार्दिक पटेल ने कहा कि एक बार फिर बीजेपी ने सरकार बनाई है और यह देखना है कि गुजरात कैसे मजबूत होता है और अगले 5-10 वर्षों में आगे बढ़ता है।

भूपेंद्र कैबिनेट में जगह को लेकर पूछे गए सवाल पर हार्दिक ने कहा कि मुझे नहीं पता, मैंने शुरू से ही एक सैनिक की भूमिका निभाई है। पार्टी मुझे जो भी भूमिका सौंपेगी, मैं उसे स्वीकार करूंगा।

बैठक में पहुंचे भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक अल्पेश ठाकोर ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी और अमित शाह के साथ-साथ भूपेंद्र पटेल और सीआर पाटिल को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे गांधीनगर दक्षिण से उम्मीदवार के रूप में खड़ा किया। मुझे शानदार जीत दिलाने के लिए मैं लोगों का भी शुक्रिया अदा करता हूं। लोग विकास की राजनीति के लिए नरेंद्र मोदी पर भरोसा करते हैं, मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं।

भाजपा के पूर्णेश मोदी ने कहा कि मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं को धन्यवाद देता हूं। मैं पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, बीएल संतोष, भूपेंद्र पटेल और सीआर पाटिल को भी बधाई देता हूं। जिस तरह से उन्होंने गुजरात में प्रचार किया, सभी ने शानदार योगदान दिया और गुजरात के लोग पीएम मोदी के साथ खड़े रहे।

About News Room lko

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...