Breaking News

हरिनाक्षी : एक पुरस्कार विजेता अभिनेत्री जिसका पूरा ध्यान सोच पर

• सर्वांगीण सफलता पर फोकस के साथ उभरता हुआ सितारा

“पुरस्कार विजेता अभिनेत्री”, वो 3 शब्द जो हम हर दिन सुनते हैं। यह उद्योग प्रतिस्पर्धी हो सकता है लेकिन उद्देश्य एक है, “सफल होना और कई और सफल निर्माताओं के जीवन का हिस्सा बनना”। दुनिया भर में युवा अभिनेत्रियों ने खुद को इस हद तक समर्पित कर दिया है कि उन्हें कभी-कभी एक चेहरे के लिए एक चेहरे के रूप में कहा जाता है (अन्य सफलता प्रभावित करने वाले के लिए एक सफल प्रभावक) और यही हरिनाक्षी, प्रिय और प्रसिद्ध अभिनेत्री है।

हरिनाक्षी (Harinakshi) वर्तमान में कई प्रतिष्ठित परियोजनाओं पर काम कर रही हैं। हरिनाक्षी के ज्यादातर काम 10 से 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज के साथ वायरल हो चुके हैं।

👉चित्रांगदा सिंह अपने ग्लैमरस फिगर से बरपाया कहर, दिए बेहद ग्लैमरस पोज

हरिनाक्षी के लिए, प्रतिभाओं को एक पेशेवर तरीके से पोषित करने की आवश्यकता है और वह यह सुनिश्चित करती हैं कि चिंता की प्रतिभाओं को खुद को अधिक खुले तौर पर व्यक्त करने के लिए सीखने का एक मंच मिले।

हरिनाक्षी Harinakshi

हरिनाक्षी सम्मान और आकर्षण की महिला हैं। उनके सामाजिक स्वभाव और उनकी सफलताओं को कई जानी-मानी हस्तियों ने पुरस्कृत किया है। उनके काम की हमेशा चारों ओर सराहना हुई है।

हरिनाक्षी Harinakshi आज तक न सिर्फ सक्सेस मेकर बल्कि आइस ब्रेकर भी रही हैं। वह आसपास के बहुत से लोगों का सहारा रही हैं और “उन लोगों के लिए जो मदद करते हैं, अपने समय के दौरान दूसरों के चेहरों को नहीं देखते हैं”। शायद इसीलिए उनका हर प्रयास एक प्रवाह में चलता है और उसकी सहजता हम दर्शकों और प्रतिभाओं की कद्र करने वालों को नए चेहरे प्रदान करती है।

👉रवीना टंडन ने कपिल शर्मा को किया Kiss, विडियो देख लोग हुए हैरान

वह कहती हैं, “कोई भी नहीं है जो आपको रोक सकता है यदि आप अपने दिल में साहस रखते हैं। मन पैटर्न बदल सकता है लेकिन दिल जो मानता है वह वही मानता है और हम यहां उसी के लिए हैं। हम यहां सुनने के लिए हैं, समर्थन करने के लिए और उन सभी आत्माओं को प्रेरित करने के लिए जो जानते हैं, उनका जीवन और उसके लिए रेखा, सब उनके हाथों में मौजूद है।

यदि वे चाहें तो शीर्ष पर पहुंचेंगे और यदि नहीं, तो वे उस भीड़ का हिस्सा बन जाएंगे जो अभी भी निश्चित नहीं है। वह जो चाहता है उसके लिए और किसी को भी उसका हिस्सा नहीं बनना चाहिए।” वास्तव में उनकी पंक्तियां प्रेरणादायक हैं और जो लोग सफल होना चाहते हैं, उनके लिए यह एकमात्र मंत्र है कि वे बड़े लोगों के बीच अनुसरण करें, विकसित हों और सीखें और उस भीड़ में भी सबसे ज्यादा चमकने वाला चेहरा बनें।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...