Breaking News

हरियाणा: तेज बहादुर ने जेजेपी से तोड़ा नाता, दुष्यंत चौटाला पर लगाए ये आरोप

बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) छोड़ दी है। शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस करके उन्होंने यह ऐलान किया। प्रेस कांफ्रेंस में तेज बहादुर ने जेजेपी और दुष्यंत चौटाला के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आंदोलन छेड़ने की भी बात कही।

तेज बहादुर यादव ने वीडियो जारी कर भाजपा-जेजेपी गठबंधन पर तीखा हमला बोला है। तेज बहादुर ने इसे हरियाणा की जनता के साथ गद्दारी बताते हुए कहा है कि आपको विपक्ष में बैठना चाहिए था। जब भाजपा निर्दलीय विधायकों के साथ सरकार बना रही थी, तब आप खुद गए और गठबंधन किया। उन्होंने कहा कि यह प्रदेश की जनता के साथ धोखा है, गठबंधन गलत है।

बता दें कि बीएसएफ से बर्खास्त सिपाही तेज बहादुर ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ करनाल से चुनाव लड़ा था। इससे पहले वह लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने वाराणसी सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने पहुंचे थे। हालांकि बाद में चुनाव आयोग ने उनका नामांकन रद्द कर दिया था। जिसके चलते वह चुनाव नहीं लड़ पाए थे।

तेज बहादुर यादव ने बीएसएफ में तैनात रहते हुए खराब खाने का आरोप लगाते हुए एक वीडियो वायरल किया था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीएसएफ ने मामले की जांच कराई और इसके बाद तेज बहादुर को अनुशासनहीनता के आरोप में बर्खास्त कर दिया

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्रज्ज्वल रेवन्ना के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज, FIR में एकमात्र आरोपी के तौर पर नाम

अश्लील टेप मामले में जेडीएस सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना (Prajjwal Revanna) के खिलाफ दुष्कर्म का केस ...